पिस्टल रूपी लाइटर दिखाकर लूट का प्रयास, कार से तलवार जब्त

Must Read

– उज्जैन जाने के लिए घर से निकला, पहुंच गया लूट करने
– शराब के नशे में खुद को बता रहा था महाकाल का भक्त
– केसला पुलिस ने सूचना मिलने पर लिया हिरासत में
इटारसी। घर से उज्जैन (Ujjain) जाने का कहकर निकाल खापा थाना तवानगर (Thana Tawanagar) निवासी नशे में धुत एक युवक को नेशनल हाईवे (National Highway) पर केसला (Kesla) और बागदेव (Bagdev) के बीच ट्रक (Truck) से लूट के प्रयास करने के आरोप में केसला पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार केसला और बागदेव के बीच बीती रात 12 बजे पिस्टलनुमा लाइटर (Pistol-like Lighter) से डराकर ट्रक चालक से अड़ीबाजी का प्रयास कर रहे राजकुमार राठौर निवासी खापा, थाना तवानगर को रात्रि गश्त के दौरान सूचना मिलने पर थानेदार (Thanedar) गौरव सिंह बुंदेला ने पकड़ा।
घटना के अनुसार राजकुमार नामक यह युवक हाईवे पर बैतूल (Betul) तरफ से आ रहे एक ट्रक क्रमांक एमपी 35, एचए-0419 को रोकने का प्रयास कर रहा था। ट्रक चालक राजू सलूजा ने ट्रक को साइड से निकालकर ग्यारहमुखी हनुमान मंदिर (Elevenmukhi Hanuman Mandir) पहुंचकर मालिक रामस्वरूप को सूचना दी। ट्रक मालिक ने केसला थाने को सूचना दी। उस दौरान थाना प्रभारी गश्त पर थे, जिन्होंने तत्काल पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। एएसआई (ASI) भोजराज बरवड़े ने बताया कि उसके पास से एक पिस्टल (Pistol) के जैसा दिखने वाला लाइटर (Lighter) और उसकी कार से एक छोटी तलवार जब्त की है। अभी ड्रायवर (Driver) और ट्रक मालिक का इंतजार कर रहे हैं, उनके आने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!