बालाघाट, हरदा, इंदौर, दमोह और गुना जीत के साथ अगले दौर में

बालाघाट, हरदा, इंदौर, दमोह और गुना जीत के साथ अगले दौर में

  • इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता का दूसरा दिन

इटारसी। हॉकी मध्यप्रदेश के तत्वावधान में हॉकी होशंगाबाद द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में आज पांच मैच नर्मदापुरम के एस्ट्रोटर्फ मैदान पर खेले गये। जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष प्रशांत जैन ने कहा है कि मौसम की अनुकूलता न होने पर ये मैच नर्मदापुरम में कराये जा रहे हैं, और ऐसा ही मौसम बना रहा तो इंटर डिस्ट्रिक्ट के मैच नर्मदापुरम में ही होंगे। आज खिलाडिय़ों से सीनियर खिलाड़ी दीपसिंह ठाकुर, पत्रकार राहुल शरण और राजकुमार बावरिया ने बतौर अतिथि परिचय प्राप्त किया।

जिला हॉकी संघ के सचिव कन्हैया ने बताया कि आज प्रतियोगिता के अंतर्गत पांच मैच खेले गये। आज बालाघाट, हरदा, इंदौर, दमोह और गुना को अपने-अपने मैचों में जीत मिली है। ये टीमें अगले दौर में पहुंच गयी हैं। पहला मैच बालाघाट और बड़वानी के मध्य खेला गया जिसमें बालाघाट ने 3-1 से जीत दर्ज की है। दूसरा मुकाबला हरदा ने खरगोन को 2-0 गोल से हराकर जीता है।

तीसरा मैच बैतूल और इंदौर के मध्य खेला गया जिसमें नजदीकि मुकाबले में इंदौर ने 2 के मुकाबले 3 गोल से जीता। चौथा मैच दमोह और देवास में हुआ जिसमें दमोह ने 2-1 से जीत दर्ज की। पांचवा और अंतिम मैच नरसिंहपुर और गुना के मध्य खेला गया जो काफी रोमांचक रहा। दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया और निर्धारित समय पर मुकाबला 2-2 की बराबरी पर खत्म हुआ। मैच के परिणाम के लिए पेनॉल्टी शूटआउट का सहारा लिया जिसमें गुना की टीम 6-5 से जीती है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!