BREAK NEWS

भाई-बहन आपस में शादी करके चार माह बाद लौटे

भाई-बहन आपस में शादी करके चार माह बाद लौटे

इटारसी। जिले के नर्मदापुरम (Narmadapuram) के बीटीआई (BTI) क्षेत्र में रहने वाले दूर के रिश्ते में भाई-बहन ने चार माह पूर्व घर से निकलकर शादी की फिर मुंबई (Mumbai) और अन्य शहरों में होते हुए जबलपुर (Jabalpur) पहुंचे, जहां रिश्तेदार से घर पर खबर की तो उनको जबलपुर से नर्मदापुरम लाया गया। दोनों पक्ष के परिजन कोतवाली थाना (Kotwali Thana) पहुंचे। वे इस रिश्ते से सहमत नहीं है, लेकिन दोनों के बालिग होने से कुछ नहीं कर पा रहे हैं।
कोतवाली टीआई (Kotwali TI) संतोष सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस थाने (Police Station) में इनकी गुमशुदगी दर्ज थी। दोनों ने शादी कर ली है और यहां आकर प्रमाण पत्र दिखाया है। दोनों बालिग हैं। बताया जाता है कि दोनों ने करीब चार माह पूर्व तिलक सिंदूर (Tilak Sindoor) में शादी कर ली थी।
उल्लेखनीय है कि यहां एक कालेज (College) छात्रा ने अपने ही ताऊ के बेटे से शादी कर ली। इसके बाद ये लोग अपने-अपने घर में वापस आकर रहने लगे। परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो अभी एक हफ्ते पूर्व घर से मुंबई चले गये। युवती जब परीक्षा का कहकर घर से निकल और लौटकर नहीं आयी तो परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। दोनों यहां से मुंबई फिर मैहर (Maihar) और फिर जबलपुर मामा के घर पहुंचे। मामा ने पुलिस को उनके जबलपुर होने की सूचना दी। पुलिस ही जाकर दोनों को जबलपुर से नर्मदापुरम लेकर आये। युवती की जिद है कि वह युवक के साथ ही रहेगी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!