छत्रपति शिवाजी महाराज बस स्टैंड में जल्दी ही बसें रुकेंगी

छत्रपति शिवाजी महाराज बस स्टैंड में जल्दी ही बसें रुकेंगी

  • – नपा अध्यक्ष ने किया सीएसएम बस स्टैंड का निरीक्षण
  • – यात्री सुरक्षा के लिए 12 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए

इटारसी। पुरानी इटारसी में नगरपालिका द्वारा जनता की सुविधा के लिए बनाया गया छत्रपति शिवाजी महाराज बस स्टैंड का निरीक्षण नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने किया। इस दौरान सीएमओ रितु मेहरा, उपयंत्री आदित्य पांडे मौजूद थे। बस स्टैंड पर लगभग सारी यात्री सुविधाएं जुटा ली गई हैं। अब जल्दी ही यहां बसें यात्रियों के लिए रुकना शुरु हो जाएंगी। आरटीओ विभाग ने भी बस स्टैंड संचालन के सारे नियम पूरे कर दिए हैं।

नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने बताया कि पुरानी इटारसी के बस स्टैंड पर यात्री सुविधा पूरी कर ली गई हैं। यहां पर प्रतीक्षालय में यात्रियों के लिए कुर्सी लगाई जा रही हैं, सुलभ कॉम्प्लेक्स भी सुलभ इंटरनेशनल को संचालित करने के लिए दिया जा रहा है। रात्रि में लाइट की व्यवस्था कर दी गई है। यात्रियों के पेयजल के लिए वॉटर कूलर लगाया गया है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए यहां 12 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

श्री चौरे ने बताया कि उन्होंने आरटीओ निशा चौहान से चर्चा की है, उन्होंने बताया कि बस स्टैंड संचालन के लिए जो प्रक्रिया होती है वह उनके विभाग ने पूरी कर दी है। नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने बताया कि जल्दी ही सभी बस ऑपरेटर्स से मीटिंग करेंगे। उन्हें नए बस स्टैंड पर बसें रोकने के लिए निर्देशित किया जाएगा। इसके अलावा उन्हें बस स्टैंड पर क्या-क्या सुविधाएं उनके हिसाब से चाहिए वह भी पूछेंगे। यह कार्य जल्दी ही पूरा होगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!