रविवार, जून 16, 2024

LATEST NEWS

Train Info

सभापति ने जतायी आवारा कुत्तों की समस्या पर चिंता, कोर्ट केस की जानकारी भी मांगी

इटारसी। नगर पालिका परिषद में राजस्व एवं बाजार समिति की सभापति श्रीमती अमृता मनीष सिंह ठाकुर ने अपने वार्ड 13, प्रियदर्शनी नगर, न्यास कॉलोनी में आवारा कुत्तों की समस्या पर चिंता जताते हुए सीएमओ को पत्र लिखकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। श्रीमती ठाकुर ने लिखा है कि न्यास कॉलोनी क्षेत्र में आवारा कुत्तों की तादात दिन पर दिन बढ़ते जा रही है एवं जो राहगीरों को काट भी रहे हैं जिससे कि न्यास कॉलोनी की जनता परेशान है।

बार-बार सोशल मीडिया पर भी अपील की जा रही है कि इस संबंध में कार्रवाई की जाए, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने सीएमओ ऋतु मेहरा को दिये पत्र में कहा है कि नगर पालिका के अधिकारी इस संबंध में कार्रवाई एवं व्यवस्था करें जिससे किसी भी प्रकार की जान माल को नुकसान ना हो एवं इस समस्या का निदान हो सके। पूर्व में भी इस संबंध में नगर पालिका परिषद को जानकारी दी थी किंतु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। न्यास कॉलोनी की जनता आक्रोशित है।

कोर्ट केस की जानकारी भी मांगी

श्रीमती अमृता ठाकुर ने नगरपालिका परिषद की पार्षद और सभापति होने के नाते वर्तमान में न्यायालय में चल रहे प्रकरणों की जानकारी भी मांगी है। एक अन्य पत्र में उन्होंने पूछा है कि कोर्ट में नगर पालिका से संबंधित कौन से केस चल रहे हैं, उनके नाम और कारण सहित जानकारी उपलब्ध कराएं। साथ ये भी जानकारी दें कि इटारसी, नर्मदापुरम और जबलपुर हाईकोर्ट में नपा के कौन वकील हैं, उनकी नियुक्ति कब हुई, उनका मानदेय कितना है और इस वर्ष कितना खर्च आया है सभी प्रकरणों में।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!