घर बैठे कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने वार्डों में जा रहे कांग्रेसी

इटारसी। रूठकर, पूछ-परख न होने से नाराज या अन्य कारण से घर बैठकर निष्क्रिय हो चुके कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वापस पार्टी की मुख्य धारा में लाने का काम करके कांग्रेस की जमीन को मजबूत करने का काम नये अध्यक्ष कर रहे हैं। वार्ड स्तर पर ऐसे लोगों की पहचान कर उनके घर जाकर उनको पार्टी में पर्याप्त स्थान देने के लिए उनको आश्वस्त करके पुन: सक्रियता निभाने राजी किया जा रहा है।

कांग्रेस की जड़ों को सींचकर मजबूती प्रदान करने वार्ड-वार्ड चलो अभियान जारी है। आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये नगर कांग्रेस कमेटी इटारसी इस अभियान के अंतर्गत वार्ड 5 एवं 7 में पहुंची। इस अभियान के तहत वार्ड स्तर पर कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस से बैठक कर संपर्क किया जा रहा है।

बैठक में नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मयूर जायसवाल कार्यकर्ताओं से सुझाव एकत्र कर जान रहे हैं कि किस प्रकार आने वाले चुनाव में रणनीति अपनानी है। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से चर्चा की जा रही है। आगामी समय में नगर कांग्रेस की कार्यकारणी प्रत्येक वार्ड में गठित कर वार्ड स्तर की समस्या को उठाने की बात बैठक मे रखी गयी। बैठकों में नगर कांग्रेस अध्यक्ष मयूर जायसवाल ने सभी वार्ड के कांग्रेस साथियों से निवेदन किया कि जो भी आपके वार्ड का कार्यकर्ता या कांग्रेस मानसिकता रखने वाला व्यक्ति पिछले कई दिनों से किन्हीं भी कारणों से कांग्रेस में सक्रियता नहीं निभा पा रहा है, ऐसे लोगों को चिन्हित किया जाए एवं उन लोगों से व्यक्तिगत मुलाकात कर उनकी वापस सक्रियता बढ़ाने के प्रयास किये जाएंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!