टिमरनी के पास मिला पांच दिन पूर्व डूबे युवक का शव

टिमरनी के पास मिला पांच दिन पूर्व डूबे युवक का शव

इटारसी। पिछले पांच दिन पूर्व नहर में गिरे पुरानी इटारसी (Old Itarsi) के एक व्यक्ति का शव आज धौलपुरकलॉ टिमरनी (DholpurKalaw Timarni) स्थित एक खेत के सामने मिला है।
पथरोटा पुलिस (Patrota Police) के अनुसार नहर किनारे पानी में जितेन्द्र गौर (Jitendra Gaur) के खेत के सामने पुरानी इटारसी के वीरेन्द्र मरकाम (Virendra Markam) पिता रामपाल मरकाम (Rampal Markam) 32 वर्ष का शव मिला है। उसकी मृत्यु पानी में डूबने से बतायी जा रही है। उसके विषय में संतोष गिनारे (Santosh Ginare) पिता किशन गिनारे (Kishan Ginare) 52 वर्ष, निवासी धौलपुर कलॉ टिमरनी हरदा ने जानकारी दी थी।

लडख़ड़ाकर गिरा था पानी में

पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन 12 जनवरी को वीरेन्द्र और उसके दोस्त ने शराब पी रखी थी तथा और शराब लाकर पथरोटा नहर पर पी रहे थे। इस दौरान वीरेन्द्र के मोबाइल पर घंटी बजी तो वह काल रिसीव करने अचानक उठकर खड़ा हो गया। उसके एक पैर में रॉड थी, ठीक से खड़ा नहीं हो सका और नहर में जा गिरा। इस बीच उसका दोस्त भी उसे बचाने नहर में कूदा लेकिन, पानी के तेज बहाव में वह भी बहने लगा। किसी तरह से नहर किनारे खेत में पानी देने वाले पाइप को पकड़कर उसने खुद को बचाया और वीरेन्द्र तेज बहाव में बह गया।

परिजनों को दी जानकारी

घटना के बाद भीगे हुए उसका दोस्त इटारसी थाने पहुंचा और घटना की जानकारी देकर अपने भाई और बहन को थाने बुलाया। उसके भाई और बहन उसे पथरोटा थाना लेकर पहुंचे। पुलिस ने वीरेन्द्र के परिजनों को बुलाकर घटना की जानकारी दी। परिजनों की तरफ से मामला थाने में दर्ज हुआ। आज टिमरनी से जानकारी मिलने पर पथरोटा थाने में असल कायमी की गई है।


TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!