डीएचए जूनियर रेड, सीनियर ऑरेंज और रेड गर्ल्स ने जीते मैच

डीएचए जूनियर रेड, सीनियर ऑरेंज और रेड गर्ल्स ने जीते मैच

– मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अंतर्गत गांधी मैदान में हॉकी स्पर्धा
इटारसी। मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर आज शाम यहां गांधी स्टेडियम के मैदान पर हुए हॉकी मैत्री मैच में जिला हॉकी संघ के सहयोग से तीन मैच कराये गये।
प्रतियोगिता में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे, उपाध्यक्ष, जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष प्रशांत जैन, कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, वरिष्ठ खिलाड़ी एससी लाल, जयराज सिंह भानू, विधायक प्रतिनिधि जगदीश मालवीय, हरप्रीत सिंघ छाबड़ा, सभापति राकेश जाधव, जयकिशोर चौधरी, श्रीमती अमृता मनीष सिंह ठाकुर, मो. जाफर सिद्दीकी, बेअंत सिंह बंजारा, कुलभूषण मिश्रा, विधि पचौरी, नेहा राज सहित अनेक खिलाड़ी और गणमान्यजन मौजूद थे।

दिलचस्प रहे तीनों मैच

Hockey 2

पहला मैच डीएचए जूनियर ब्लू और डीएचए जूनियर रेड के मध्य खेला गया। पहले ही मिनट में डीएचए रेड ने ब्लू के खिलाफ पहला गोल मारकर 1-0 की बढ़त बना ली थी। मध्यांतर के पूर्व दो और मध्यांतर के बाद एक और गोल करके डीएचए रेड ने यह मुकाबला 3-0 से जीत लिया। दूसरा मैच डीएचए गर्ल्स रेड एवं डीएचए गर्ल्स ब्लू के मध्य खेला गया। यह मैच काफी रोमांचक रहा जिसे डीएचए गर्ल्स रेड ने 3-2 से जीता। तीसरा और अंतिम मैच डीएचए सीनियर ब्लैक और डीएचए सीनियर ऑरेंज के मध्य खेला गया। इसमें डीएचए ऑरेंज ने एकतरफा 4-0 से जीत दर्ज की।

ये बोले अतिथि

  • नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पंकज चौरे ने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि जीवन में हमेशा जीत के लिए खेला जाता है, लेकिन हार से कभी हताश नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।
    जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष प्रशांत जैन ने जूनियर खिलाडिय़ों को मध्यप्रदेश दिवस के विषय में जानकारी दी और कहा कि जूनियर्स के सामने बड़ा आसमान है, वे मेहनत करें और सफलता हासिल करें। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी ने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं। कमेंट्रेटर राकेश पांडेय ने खिलाडिय़ों से अपने कोच की बातों और टिप्स को ध्यान से सुनने समझने का सुझाव दिया।
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!