वारदात की नीयत से घूम रहे जिला बदर बदमाश व उसके साथी को चाकू सहित पकड़ा

वारदात की नीयत से घूम रहे जिला बदर बदमाश व उसके साथी को चाकू सहित पकड़ा

नर्मदापुरम। देहात थाना नर्मदापुरम (Dehat Police Station Narmadapuram) ने जिला बदर के एक आरोपी बदमाश और उसके एक अन्य साथी को फेफरताल (Fefartal) से चाकू सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस (Police) को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जिला बदर आरोपी पप्पू बाईया फेफरताल में कोई अपराध करने की फिराक में छुपकर आया है, जिसकी धरपकड़ हेतु टीम गठित कर लगाई गई थी।

आज 07 जनवरी को सूचना मिली कि थाना देहात का जिला बदर आरोपी सुनील बाईया (Sunil Baiya) उर्फ पप्पू पिता नारायण बाईया (Narayan Baiya) निवासी ग्राम फेफरताल नर्मदापुरम जिला नर्मदापुरम (District Narmadapuram) को जिला दंडाधिकारी नर्मदापुरम ने 13 फरवरी 2023 को म.प्र. राज्य सुरक्ष अधिनियम 1990 की धारा 5 (क), एवं 5(ख), के अंतर्गत सीमावर्ती जिलों की राजस्व सीमाओं से 1 वर्ष की अवधि हेतु निष्कासित किया था जो फेफरताल में राजा अहिरवार (Raja Ahirwar) के घर के पास दिखा है।

सूचना पर तत्काल थाना देहात पुलिस की अलग अलग टीम गठित कर रवाना की गई। जहां पर फेफरताल के बदमाश राजा उर्फ अनुज पिता महेश अहिरवार उम्र 23 साल की मां सुशीला अहिरवार (Sushila Ahirwar) ने बताया कि पप्पू उर्फ सुनील बाईया मेरे लड़के राजा को मारने आया था। राजा भाग गया तो उसने मेरे साथ घर में घुसकर मारपीट की है। मौके से फरियादी को रिपोर्ट एवं मेडिकल हेतु थाना रवाना किया। जिला बदर आरोपी पप्पू उर्फ सुनील बाईया को फेफरताल के आसपास तलाश किया। मुखबिर सूचना पर बदमाश को पंखी तिरहा से घेराबंदी कर पकड़ा जिसने पूछताछ पर बताया की राजा अहिरवार और उसका साथी ब्रजेश मीना पुरानी रंजिश पर से चाकू लेकर मुझे मारने घूम रहे हैं।

सूचना के आधार पर अन्य टीम के द्वारा राजा अहिरवार एवं उसके साथी ब्रजेश मीना को चाकू सहित एमपीईबी आफिस फेफरताल से पकड़ा। उन पर 25 आम्र्स एक्ट की कार्यवाही की गई है। बदमाश पप्पू उर्फ सुनील बाईया को जिला बदर उल्लंघन एवं बदमाश राजा अहिरवार एवं उसके साथी ब्रजेश मीना को 25 आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!