अंतर विभागीय क्रिकेट में प्रथम मैच शिक्षा विभाग नर्मदापुरम संभाग जीता

अंतर विभागीय क्रिकेट में प्रथम मैच शिक्षा विभाग नर्मदापुरम संभाग जीता

इटारसी। आज केसला ब्लाक के सहेली क्रिकेट स्टेडियम में अंतर विभागीय तीन मैच की श्रंखला का प्रथम मैच जनजाति कार्य विभाग एवं शिक्षा विभाग नर्मदापुरम संभाग के बीच खेला गया। कार्यक्रम में अतिथि संयुक्त संचालक अरविंद सिंह उपायुक्त जीपी यादव, विकास खंड शिक्षा अधिकारी आशा मौर्य, प्राचार्य एकलव्य स्कूल केसला उपस्थित रहे।

संभागीय खेल प्रभारी अश्वनी मालवीय ने बताया की प्रतियोगिता में सर्वप्रथम टॉस जीतकर नर्मदपुरम संभाग शिक्षा विभाग की टीम ने बैटिंग लेने का निर्णय लिया और बैटिंग करते हुए 124 रन बनाए, जिसमें मधुर दुबे 45 रन, शैलेंद्र तोमर 14 रन, अरविंद तिवारी 14 रन, और वीरेंद्र राजपूत ने 14 रन की सहभागिता के साथ पूरी टीम ने 125 रन का लक्ष्य जनजाति कार्य विभाग की टीम को दिया।

जनजाति कार्य विभाग की टीम में टीम के कप्तान जनजाति कार्य विभाग के उपायुक्त जेपी यादव थे। निर्धारित 16 ओवरों में 9 विकेट खोकर 100 रन बना सकी। प्रतियोगिता की तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच नर्मदापुरम संभाग की टीम ने जीत लिया। संयुक्त संचालक अरविंद सिंह खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई के लिए स्वयं उपस्थित रहे। विजेता टीम के कप्तान अरविंद तिवारी एवं कोच मनोज शुक्ला टीम के साथ उपस्थित रहे। मैच का श्रंखला का दूसरा मैच नर्मदापुरम में खेला जाएगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!