सोमवार, जून 24, 2024

LATEST NEWS

Train Info

लड़की से बात नहीं करने पर समझाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर केबल से मारा

नर्मदापुरम। यहां के आदर्श नगर निवासी एक युवक से मोहल्ले के ही कुछ युवकों ने मोहल्ले की एक लड़की से बात नहीं करने को लेकर पहले समझाइश दी फिर उसे सुनसान में ले जाकर उसके साथ केबल से बुरी तरह से मारपीट की। युवक की पीठ, हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में बेल्ट से पीटने पर लाल निशान बन गये। युवक ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करायी है।

मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर आईटीआई निवासी अजय कहार के साथ उसके मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। लड़की से बात करने को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर अजय को सुनसान जगह ले गए और वहां पर सूरज, शिवा भंडारी और सौरव ने जमकर मारपीट की। उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया, जिससे उसके पीठ पर लाल निशान पड़ गए और हाथ, गाल, पैर में भी काफी चोटें आई हैं। अजय ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 294,323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अभी तक आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीडि़त के अनुसार उसे पुलिया के पास ले गए और मारपीट का वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों के पास वीडियो बनाकर रखा है। उन्होंने कहा कि शिकायत वापस ले लो नहीं तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे। अजय ने यह पूरी बात अपने पिता और परिजनों को बताई। जिस पर पिता ने कोतवाली में शिकायत की। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। परिजनों ने आरोपियों पर पुलिस से की धारा बढ़ाने की मांग। अजय कहार के परिजनों ने कहा कि पुलिस आरोपियों पर धारा बढ़ाए। केबल से बुरी तरह उसके पुत्र को पीटा और उसकी काफी चोटें आई हंै लाल निशान पड़ गए हैं।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!