मिमिक्री में फैज़ को मिला विश्वविद्यालय में प्रथम

मिमिक्री में फैज़ को मिला विश्वविद्यालय में प्रथम

इटारसी। शासकीय महात्मा गांधी कॉलेज इटारसी बीए द्वितीय वर्ष के छात्र मोहम्मद फैज़ का युवा उत्सव में बरकतउल्ला विश्वविद्यालय स्तर पर मिमिक्री में प्रथम स्थान रहा।

विश्वविद्यालय के युवा उत्सव में बरकतउल्ला विश्वविद्यालय से संबंधित तमाम महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था जिसमें इटारसी के एमजीएम कॉलेज के छात्र मोहम्मद फेज़ ने मिमिक्री में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ राकेश मेहता और पूरे स्टॉफ ने बधाई देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

तिलक मांझी को तीसरा स्थान

महाविद्यालय की एकांकी दल ने विश्वविद्यालय में नाटय कथा- हुल पहाडिय़ां की कहानी ‘तिलका मांझी’ की प्रस्तुति देकर प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस नाट्य कथा का लेखन और निर्देशन डॉ. दिनेश कुमार प्रजापति, सहायक प्राध्यापक भूगोल ने किया। इस एकांकी में ओम सिंह, गीता चौहान, पिं्रसी सोनी, प्रतिभा पटेल, संदीप बरखने, आयुष मेहता, सर्वश्रेष्ठ चैरे एवं आदित्य परसाई ने अभिनय किया।


विश्वविद्यालय स्तर पर युवा उत्सव में विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर महाविद्यालय की प्राचार्य एवं संरक्षक डॉ. राकेश मेहता ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं व्यक्त की। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर जनभागीदारी समिति अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, विधायक प्रतिनिधि दीपक अठौत्रा ने विद्यार्थियों एवं युवा उत्सव प्रभारी डॉ. संतोष कुमार अहिरवार तथा टीम मैनेजर डॉ. दुर्गेश कुमार लसगरिया को बधाई दी। इस अवसर पर डॉ. मनीष चौरे, योगेश गौर एवं महाविद्यालयीन स्टाफ ने विद्यार्थियो को बधाई दी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!