न्यूयार्ड रेलवे स्कूल के मैदान पर होगा फुटबॉल का महासंग्राम

न्यूयार्ड रेलवे स्कूल के मैदान पर होगा फुटबॉल का महासंग्राम

इटारसी। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स इटारसी (Railway Protection Force Itarsi) एवं जीआरपी इटारसी (GRP Itarsi) के मध्य मैच 14 अक्टूबर की शाम एक मैत्री मैच खेला जाएगा।
रेलवे बॉयज फुटबाल क्लब (Railway Boys Football Club) के अध्यक्ष प्रीतम तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि आरपीएफ पोस्ट (RPF Post) इंचार्ज देवेंद्र कुमार एवं जीआरपी (GRP) थाना इंचार्ज भारतेंदु टांडिया की सहमति से 14 अक्टूबर शाम 5 बजे रेलवे स्कूल (Railway School) के न्यूयार्ड फुटबॉल मैदान (Newyard Football Ground) पर दोनों ही टीमों के बीच में मैत्री मैच खेला जाएगा। इस दौरान रेलवे यार्ड के सैकड़ों रेलवे कर्मचारियों के बच्चे एवं रेलवे कर्मचारी दर्शकों के रूप में इस मैच का आनंद लेंगे। मुख्य रूप से वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष आरके यादव, केके शुक्ला, भूमेश माथुर, मनोज रैकवार, जावेद खान उपस्थित रहेंगे।
उल्लेखनीय है कि 1 नवंबर 2022 से संतोष शुक्ला की स्मृति में जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भी रेल्वे स्कूल मैदान पर होगा। आयोजन समिति के अध्यक्ष राजू यादव ने सभी खेल प्रेमी जनता से अपील है कि 14 अक्टूबर को शाम 5 बजे रेलवे स्कूल के मैदान पर उपस्थित होकर फुटबॉल मैच का आनंद लें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!