पूर्व पार्षद छाबड़ा ने किया लकी ड्रॉ, सुगरा बी को मिला प्रथम पुरस्कार

पूर्व पार्षद छाबड़ा ने किया लकी ड्रॉ, सुगरा बी को मिला प्रथम पुरस्कार

इटारसी। कोरोना वैक्सीनेशन (corona vaccination) को अधिक से अधिक बढ़ाने के लिए कई तरह के प्रयास किये जा रहे हैं। जहां विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन करने वाली ग्राम पंचायत को विकास के लिए अतिरिक्त दस लाख रुपए देने की घोषणा की थी तो पवारखेड़ा ऐसी पंचायत बनी जो विजेता रही।
इधर इटारसी नगर में भी पूर्व पार्षद जसबीर सिंघ छाबड़ा (Former Councilor Jasbir Singh Chhabra) ने वैक्सीनेशन के लिए लकी ड्रॉ योजना के माध्यम से लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया और यहां जिझोतिया भवन में बने वैक्सीनेशन सेंटर में लक्ष्य से अधिक वैक्सीनेषन कराया। टीकाकरण के महाभियान के दूसरे दिन आज विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की मौजूदगी में लकी ड्रॉ निकालकर तीन पुरस्कार बांटे गये। पहला लकी ड्रॉ सुगरा बी, निवासी हाजी मंजिल का निकला। उनके देवर इदरीश भाई ने 2100 रुपए का पुरस्कार ग्रहण किया। दूसरा 1100 रुपए का पुरस्कार वार्ड 22 की फूलाबाई को मिला तथा तीसरा 500 रुपए किरण कुचबंदिया को मिला। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी ने 21 सौ रुपए का नगद पुरस्कार टीकाकरण में जुटी टीम जिसमें स्वास्थ्य कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आषा कार्यकर्ता और अन्य वालिंटियर्स शामिल हैं, उनको दिया।


ड्रॉ के अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय, पूर्व पार्षद जसबीर सिंघ छाबड़ा, लायंस क्लब के शरद गुप्ता, भूपेन्द्र चौकसे, सन्नी छाबड़ा, शैलेन्द्र दुबे, गोपाल शर्मा, राहुल चौरे, ऋषभ दुबे सहित टीकाकरण की पूरी टीम थी। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने इस मौके पर कहा कि हमारा दो दिवसीय महावैक्सीनेषन अभियान काफी सफल रहा है। हमारे हर केन्द्र पर लक्ष्य से अधिक वैक्सीनेषन हुआ है और इसके लिए हमारे अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री रघुवंषी, नगर पालिका का अमला, पूरा स्वास्थ्य विभाग, आंगनवाड़ी की टीम, आशा कार्यकर्ता और वैक्सीनेषन में लगे वालिंटियर्स की मेहनत रही। उन्होंने सभी को इस सफलता के लिए धन्यवाद दिया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!