होशंगाबाद की पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा का कांग्रेस से इस्तीफा

होशंगाबाद की पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा का कांग्रेस से इस्तीफा

  • – सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी
  • – सोहागपुर में टिकट वितरण से है नाराजी

मदन शर्मा, नर्मदापुरम। होशंगाबाद (Hoshangabad) की पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा (Savita Dewan Sharma) ने कांग्रेस के अपने सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह जानकारी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) के माध्यम से दी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि वे जिले की आखिरी कांग्रेस की विधायक हैं, अपने राजनैतिक जीवन के 30 वर्षों में पिछले 20 वर्षों में प्रदेश के कई हिस्सों में संगठन का काम बेहद ईमानदारी से किया है।

अनेक उप चुनावों की प्रभारी रही तथा जिलों की प्रभारी रही। लेकिन मैंने महसूस किया कि 20 वर्षों से सत्ता में न रहने के बाद भी प्रदेश का कार्यकर्ता जी जान से पार्टी के साथ प्रतिबद्ध रहा और इस उम्मीद में रहा कि इस बार शायद सरकार आ जाए। परंतु जिले में वर्तमान विधानसभा टिकट वितरण को देखते हुए ऐसा लगता है कि निष्ठावान कार्यकर्ता की आवश्यकता अब पार्टी को नहीं है।

उन्होंने आगे यह भी लिखा कि मेरे पूजनीय पिताजी विनय कुमार दीवान (Vinay Kumar Dewan) ने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा में समर्पित किया है। एक ऐसे जनसेवक, जिनके राजनैतिक विरोधी भी उनकी प्रशंसा करते थे और मृत्यु पर्यंत उन पर कोई आक्षेप नहीं लगा पाया। ऐसी महान विभूति पर अनर्गल आरोप लगाने वाले व्यक्ति पुष्पराज पटेल ((Pushpraj Patel)) को आपने कांग्रेस का टिकट दिया जो असहनीय है। अत: मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देती हूं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!