अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस जब्त करने में इटारसी पुलिस को सफलता प्राप्त

अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस जब्त करने में इटारसी पुलिस को सफलता प्राप्त

इटारसी। सिटी पुलिस ने सनखेड़ा नाका चौराहे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके पास से एक अवैध पिस्तौल जप्त की है यह व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहा था मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया है।

टीआई गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि एसपी डॉ. गुरकरण सिंह के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्र नर्मदापुरम तथा अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) इटारसी महेन्द्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में अवैध हथियार रखने वालों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में आज मुखबिर से सुचना प्राप्त हुयी कि पुरानी इटारसी में सनखेडा नाका चौराहा पर काले रंग की शर्ट पहने हुये एक व्यक्ति पिस्टल रखे हुये है तथा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। मुखबिर की सुचना पर तत्काल थाना प्रभारी इटारसी द्वारा एक टीम का गठन किया गया। टीम मुखबिर द्वारा बताये हुये स्थान सनखेडा नाका चौराहा पहुंचीं जहां एक व्यक्ति मुखबिर द्वारा बताये हुलिये के अनुसार संदिग्ध अवस्था में घुमते हुये दिखा।

पुलिस को अपने पास आता देख वह वहां से भागने लगा जिसे बामुश्किल घेराबंदी कर पकडा। जिसका नाम, पता पूछने पर उसने अपना नाम संजय बरखने पिता विनोद बरखने उम्र 23 वर्ष निवासी कावड़ मोहल्ला पुरानी इटारसी होना बताया जिस के कब्जे से अवैध रुप से रखी एक देशी पिस्टल एवं 2 जिंदा कारतूस मिले। जिनके संबंध में वैध लाइसेंस एवं दस्तावेज पूछने पर उसके द्वारा कोई भी वैध लाइसेंस नहीं होना बताया। मौके पर आरोपी से एक देशी पिस्टल एवं 2 जिंदा कारतूस जब्त किये गये। आरोपी का कृत्य धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का होने से थाने पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

उल्लेखनीय है कि आगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये इटारसी पुलिस द्वारा लगातार आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है। आगामी विधान सभा चुनाव एवं आदर्श आचार संहिता के पालन में इटारसी पुलिस टीम द्वारा आगे भी इस प्रकार की कार्यवाही जारी रखी जाएगी। कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक गौरव सिंह बुंदेला के कुशल नेतृत्व में सउनि अनिल ठाकुर, सउनि सुरेश पाण्डेय, प्रधान आरक्षक अशोक चौहान, आरक्षक हरीश डिगरसे, राजेश पवार, जयप्रकाश पाठे, गजेन्द्र डडोरे की सराहनीय भूमिका रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!