ट्रांसपोर्ट के सामने खड़े ट्रक से रात में माल चोरी, ड्रायवर ने की पुलिस में शिकायत

इटारसी। एक ट्रांसपोर्ट के सामने खड़े ट्रक से रात में माल चोरी हो गया। यह माल शहर की एक व्यावसायिक फर्म में जाना था, लेकिन रात हो जाने के कारण ट्रक ड्रायवर ने अपना ट्रक ट्रांसपोर्ट के सामने खड़ा कर उसी में सो गया था। रात में ट्रक से माल चोरी हो गया।

ट्रक चालक ने पुलिस थाने में माल चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि ट्रक से नेस्ले की 7 पेटी चोरी हुई है जिसमें मैगी, किटकेट एवं मंच रखे थे। व्यापारिक संघ ने भी व्यापारियों को इसकी जानकारी देकर कहा है कि यदि उनकी दुकान पर कोई अनाअधिकृत व्यक्ति उक्त माल बेचने आये तो वह माल न खरीदें एवं ऐसे व्यक्ति की सूचना तुरंत इटारसी पुलिस थाने में या व्यापार संघ को दें।

सतवास, जिला देवास निवासी ट्रक चालक इकबाल पिता छीतू खान 35 वर्ष ने बताया कि वह ट्रक क्रमांक एमपी 09, एचजी 6649 लेकर प्रवीण लॉजिस्टिक इंदौर के ट्रक से माल लेकर 9 मार्च को रवाना हुआ था। 10 मार्च को नर्मदापुरम में सुबह 8 बजे एक दुकान में माल खाली किया तथा उसी दिन इटारसी में प्रवीण ट्रांसपोर्ट बैल बाजार में वाहन खड़ा कर दिया। एक्सप्रेस फूड का माल ट्रक में था, जो 11 मार्च को देना था। उसने रात में वही ट्रक खड़ा करके उसी में सो गया।

सुबह 7 बजे सोकर उठा और सामान की जांच की तो पाया कि ट्रक के पीछे से अज्ञात ने माल चोरी कर लिया जिसकी उसे जानकारी नहीं लग सकी। चालक ने पुलिस में शिकायत करके उचित कार्रवाई की मांग की है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!