क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन, मैत्री मैच रहा टाई

इटारसी। रेल संस्थान 12 बंगला के तत्वावधान में अंतर विभागीय लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। उद्घाटन सीनियर डीईई टीआरएस सचिन शर्मा ने किया।

इस अवसर पर डब्ल्यूसीआरईयू के मंडल कार्यकारी अध्यक्ष आरके यादव, स्टेशन प्रबंधक डीएस चौहान, आईओडब्ल्यू एमके अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष केके शुक्ला, मुख्य लोको निरीक्षक संजय कैचे, मनीष सक्सेना, अभिमन्यु सिंह, अतर सिंह यादव एवं हितेश डोंगरे सहित भारी संख्या में रेल कर्मचारी उपस्थित रहे।

प्रथम मैच अधिकारी इलेवन और संस्थान समिति इलेवेन के बीच खेला गया। 12-12 ओवर के मैच के पहले हुए टॉस में ऑफिसर इलेवन के कप्तान जीआरपी के थाना निरीक्षक बीभेन्दु टांडिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑफिसर एकादश ने 93 रन बनाए और विपक्षी टीम को जीतने के लिए 94 रन का लक्ष्य दिया।

जवाब में प्रबंधन समिति की टीम ने बल्लेबाजी में जुझारूपन दिखाते हुए मैच की अंतिम गेंद तक जीतने का प्रयास किया लेकिन अंतत: मैच टाई के साथ समाप्त हुआ। इस मैच के मैन ऑफ द मैच सुभाष चन्द्र रहे। कल से इस प्रतियोगिता के मैचों की औपचारिक शुरुआत होगी, पहला मैच इंजीनियरिंग/इटारसी बनाम टीआरडी की होगी। आॉफिसर इलेवेन की तरफ से संजय कैचे ने सर्वाधिक रन बनाए।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!