IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में बल्लेबाजी करने क्यों नहीं उतरे Shreyas Iyer?

भारतीय टीम के चमकते खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमर में दर्द के कारण स्कैन के लिए भेजा गया हैं।

IND vs AUS 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बीसीसीआई के अनुसार मैच के के तीसरे दिन Shreyas Iyer ने लोअर बैक में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा स्कैन के लिए ले जाया गया है।

श्रेयस अय्यर को लेकर बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

बता दें कि श्रेयस अय्यर भारतीय टेस्ट टीम के एक महत्वपूर्ण भाग हैं। वे हर परिस्थिति में बेहतरीन पारी खेलते हैं और टीम को जीत दिला देते हैं। रवींद्र जडेजा का विकेट गिरने के बाद जब वे मैदान पर नहीं उतरे तो सभी को लगा कि आखिर श्रेयस अय्यर कहां हैं? अब उन्हें लेकर बीसीसीआई ने एक अपडेट जारी किया है।

बीसीसीआई के अनुसार श्रेयस अय्यर को तीसरे दिन की समाप्ति के बाद ही बैक में दर्द की समस्या होने लगी जिसके बाद मेडिकल टीम ने उन्हें अपनी निगरानी में रखा। फिलहाल वे स्कैन के लिए गए हैं और उनका इस टेस्ट में फिर से वापसी करने पर अटकले बनी हुई है। (Image Credits: Wikipedia)

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!