गुरूवार, मई 30, 2024

LATEST NEWS

Related Posts

बस दुर्घटना में घायलों को उपचार और आर्थिक सहायता के निर्देश

नर्मदापुरम। जिले की तहसील सोहागपुर के ग्राम शोभापुर में पिपरिया रोड पर हुई बस दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर श्री सिंह (Collector Shri Singh) ने बस दुर्घटना में घायल हुए यात्रियों को तात्कालिक रूप से आर्थिक सहायता प्रदान करने के भी निर्देश स्थानीय प्रशासन को दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह बालाघाट जा रही यात्रियों से भरी बस सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए थे तथा कुल 54 घायलों में से जिनमें 4 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरिया और 50 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोहागपुर में भर्ती किया गया। जिनमें से गंभीर रूप से घायल होने पर 23 व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय नर्मदापुरम में भर्ती कराया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिले के कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और विधायक सोहागपुर विजय पाल सिंह ने सोहागपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घायल हुए मरीजों का स्वास्थ्य जाना। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन और अधिकारियों को घायल हुए मरीजों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने और अन्य आवश्यक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए।

एसडीएम सोहागपुर अखिल राठौर, तहसीलदार सोहागपुर अलका एक्का सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

TECHNOLOGY

error: Content is protected !!