भाजपा प्रत्याशी डॉ सीतासरन शर्मा का आत्मीय जनसंपर्क जारी

भाजपा प्रत्याशी डॉ सीतासरन शर्मा का आत्मीय जनसंपर्क जारी

इटारसी। नर्मदा पुरम (Narmada Puram) इटारसी (Itarsi) विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी डॉ सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) का विधानसभा क्षेत्र में आत्मीय जनसंपर्क अभियान जारी है। शनिवार को डॉ शर्मा इटारसी के एक दर्जन से अधिक क्षेत्रों में पहुंचे तो नागरिकों ने कहा हमारे मन में सिर्फ डॉ सीतासरन शर्मा है।

जनसंपर्क के दौरान मिलने वाली हर माता-बहन, पुरुष वर्ग के साथ-साथ वृद्धों और घर के बच्चों ने भी डॉ शर्मा का तिलक लगाकर, माला पहना कर, पुष्पगुच्छ देकर एवं जीत की शुभकामनाओ के लिए मिठाई एवं अन्य पकवान खिलाकर अभिनंदन एवं स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान मिलने वाले नागरिकों से डॉ शर्मा ने आग्रह किया कि वह ज्यादा से ज्यादा मतों से उनके एवं भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके अपना आशीर्वाद प्रदान करें। डॉ शर्मा ने जनसंपर्क में स्वागत करने वाली सभी महिलाओं- युवतियों को शिवराज सरकार (Shivraj Government) की लाड़ली बहना योजना (Laadli Behna Yojana) का स्मरण कराते हुए उन्हे बहनों और दीदियों कहकर संबोधित किया तो उनके चेहरे खिल उठे। साथ ही यह वादा भी किया कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद पूर्व की ही तरह लाड़ली बहनों को राशि प्रदान की जाएगी एवं समाज के हर वर्ग के लिए विभिन्न जनहितैषी योजनाएं भी बनाई जाएगी। डॉ शर्मा ने नागरिकों से कहा कि मैं आपको विकसित, सुरक्षित एवं समृद्ध वार्ड, मोहल्ला एवं इटारसी देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। जिसके लिए आप सभी का मतदान स्वरूप सहयोग एवं आशीर्वाद चाहिए।

इन क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

शनिवार का जनसंपर्क मालवीय गंज के आजाद पंजा चौराहा से प्रारंभ होकर, बाइबल कालेज चौराहा, गौरव बड़कुर निवास गली, कुर्मी मोहल्ला, आर एम एस कालोनी, पंजाबी मोहल्ला, बूढ़ी माता मंदिर चौराहा, शक्ति नगर, गणेश नगर चौराहा, भारत माता चौराहा, भरत मंदिर रोड, अजय वचन कॉलोनी, दिनेश उपाध्याय निवास गली, दशमेश कॉलोनी, रॉयल स्टेट कॉलोनी, मुंबई वालों की चाल, महर्षी नगर, तिरुपति नगर, जाटव मोहल्ला, काली मंदिर, बैंक कॉलोनी, शिक्षक नगर कॉलोनी में किया जो महावीर स्कूल में विश्राम हुआ। वहीं भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा ने भी वार्ड नंबर 30 सिंधी कॉलोनी से लेकर नेहरूगंज तक जनसंपर्क अभियान चलाया। जिसमें महिला मोर्चा सदस्यों ने वार्ड की नारी शक्ति को लाडली बहन योजना की जानकारी एवं लाभ बताए।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!