बस में से फिर तीन लाख से अधिक के जेवरों की चोरी

बस में से फिर तीन लाख से अधिक के जेवरों की चोरी

इटारसी। बसों के यात्री अब चोरों के टारगेट पर हैं। इटारसी बस स्टैंड से बस के भीतर हुई पूर्व की दो बड़ी चोरियों का वर्षों बाद भी पता नहीं चला है और अब तीसरी चोरी हो गयी है। यह चोरी इटारसी बस स्टैंड से होशंगाबाद की यात्रा के दौरान हुई है।

चोरी के इस मामले को कोतवाली नर्मदापुरम में दर्ज कराया है। फरियादी विश्वजीत पिता लखमीचंद पवार 61 वर्ष, निवासी शांतिनगर आईटीआई रोड नर्मदापुरम ने शिकायत दर्ज करायी है कि अज्ञात व्यक्ति ने इटारसी और होशंगाबाद के बीच एक निजी यात्री बस में यात्रा के दौरान सोने-चांदी के जेवर करीब 305401 रुपए कीमत की चोरी कर ली है। घटना 10 दिसंबर की सुबह 9:30 बजे के आसपास की है। 20 दिसंबर को पुलिस थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है।

पहले भी हुई हैं बस स्टैंड पर घटनाएं

पहले भी इटारसी बस स्टैंड से बस में चोरी की घटनाएं हुई हैं। लेकिन, पुलिस का बस स्टैंड पर कोई भी कर्मी दिखाई नहीं देता है। करीब सात वर्ष पूर्व बैतूल की एक महिला यात्री के बैग से सोने-चांदी के जेवर चोरी हो गए थे। छोटी बहन की शादी में इटारसी आई महिला के बैग से 80 हजार रुपए के सोने के जेवर चुरा लिए थे। यह वारदात बस स्टैंड से बैतूल तक के सफर में हुई। घर जाकर बैग खोलने पर जेवर नहीं मिले। इसी तरह से पिछले वर्ष अयोध्या बायपास भोपाल की रहने वाली पूजा जावरे के बैग से अज्ञात ने बस के भीतर ही जेवर चुरा लिये थे। पुलिस को सीसीटीवी में मुंह पर कपड़ा बांधे एक व्यक्ति दिखाई दिया था, लेकिन वह भी हाथ नहीं आया। इस घटना में महिला के 50 हजार रुपए के जेवर चोरी हुए थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!