खरगोन के तीरंदाजी कोच ट्रेन से गिरे, दोनों पैर कटे, हालत नाजुक

खरगोन के तीरंदाजी कोच ट्रेन से गिरे, दोनों पैर कटे, हालत नाजुक

नर्मदापुरम। शिक्षा विभाग (Education Department) की 67 वी राज्य स्तरीय सॉफ्ट वॉल और तीरंदाजी प्रतियोगिता (67th State Level Soft Wall and Archery Competition) में शामिल होने खरगोन (Khargone) से टीम के साथ आ रहे कोच के ट्रेन से दुर्घटनाग्रस्त होने पर दोनों पैर कट गये। जानकारी के अनुसार कोच शेख मुर्सलीन (Sheikh Mursaline) पिता गुलाम हुसैन (Ghulam Hussain) 48 वर्ष को ट्रेन से उतरने के दौरान किसी लड़की ने कहा कि उसका बैग ट्रेन में ही छूट गया। शेख मुर्सलीन बैग लेने ट्रेन में चढ़े तो लौटे नहीं। जब अन्य कोच और खिलाडिय़ों ने मोबाइल (Mobile) पर संपर्क किया तो आरपीएफ जवान (RPF Jawan) ने मोबाइल रिसीव करके जानकारी दी। सूचना मिलने पर रात में ही विभागीय अधिकारी अस्पताल पहुंच गये थे।

टीम ओवर नाईट एक्सप्रेस (Overnight Express) से पहुंची थी। बच्ची का बैग लेने शेख मुर्सलीन ट्रेन में चढ़े तो इस बीच ट्रेन आगे बढ़ गई, और वे उतर नहीं सके। माना जा रहा है कि करीब आधा किलोमीटर दूर उन्होंने उतरने का प्रयास किया होगा और इस बीच वे ट्रेन की चपेट में आ गये होंगे। दूसरी ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो उसके पायलट ने अधिकारियों को एक व्यक्ति के ट्रेक पर पड़े होने की सूचना दी। पॉयलट की सूचना सूचना पर आरपीएफ ने शेख मुर्सलीन को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) में भर्ती करवाया है। जहां उनकी हालत नाजुक है, उनको वेंटीलेटर (Ventilator) पर रखा है।

अत्यधिक खून बह जाने से उनको बी पॉजिटिव खून (B Positive Blood) की आवश्यकता है। बता दें कि आज से नर्मदापुरम में 67 वीं राज्यस्तरीय सॉफ्टबॉल और तीरंदाजी चैंपियनशिप शुरू हो रही है। विभाग ने दोनों प्रतियोगिताओं को बिना किसी समारोह के प्रारंभ करने का निर्णय लिया है। प्रतियोगिता में प्रदेश के अलग-अलग संभागों से टीमें आई हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!