लेटलतीफी करने वाले ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट किया जाएगा

लेटलतीफी करने वाले ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट किया जाएगा

  • कलेक्टर ने बैठक में दिये अधिकारियों को निर्देश
  • नल जल योजनाओं के कार्य समय पर पूर्ण करें

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में जल जीवन मिशन अंतर्गत नवीन नल जल योजनाओं एवं रेट्रोफिटिंग के कार्यों की ग्रामवार विस्तार समीक्षा की। बैठक में जिला पंचायत सीईओ एसएस रावत, कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग एस के गुप्ता एवं जिले में संचालित सभी योजनाओं के ठेकेदार उपस्थित रहे।

बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने जिले में स्वीकृत प्रत्येक ग्राम की नल जल योजनाओं की प्रगति एवं कार्य पूर्ण करने में आ रही समस्याओं का संबंधित उपयंत्री एवं ठेकेदार से जानकारी ली। कलेक्टर श्री सिंह ने सख्त निर्देश दिए कि जिन ग्रामों में ठेकेदार द्वारा कार्य पूर्ण करने में अनावश्यक लेटलतीफी की जा रही है उन्हें टर्मिनेट कर रीटेंडर की कार्यवाही की जाए। साथ ही जिन ग्रामों में ठेकेदारों द्वारा कार्य पूर्ण कर लिया गया है उनके अनुमोदन के लिए 23 जनवरी तक जिला जल एवं स्वच्छता समिति के अनुमोदन के लिए रखें।

कलेक्टर श्री सिंह ने कार्यपालन यंत्री पीएचई को निर्देश दिए कि जिन ग्रामों में बोर नहीं होने के कारण ठेकेदारों को समस्या हो रही है वहां बोर कराने की कार्यवाही शीघ्र पूर्ण की जाए। साथ ही बिजली से संबंधित मुद्दों का भी तत्परता से निराकरण किया जाना सुनिश्चित करें। बैठक में कलेक्टर ने ठेकेदारों से भी चर्चा कर कार्य पूरा करने में आ रही समस्या और विभाग स्तर पर आवश्यक सहयोग की जानकारी ली। उन्होंने कार्यपालन यंत्री पीएचई को ठेकेदारों की वाजिब समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!