जबलपुर-इटारसी रेल ट्रेक पर इटारसी के पास बड़ा रेल हादसा टला

जबलपुर-इटारसी रेल ट्रेक पर इटारसी के पास बड़ा रेल हादसा टला

  • समय रहते पता चला, बड़ी दुर्घटना टली
  • जबलपुर-इटारसी रेल यातायात प्रभावित
  • कई ट्रेनों को पिछले स्टेशनों पर रोका गया

इटारसी। जबलपुर-इटारसी रेलखंड पर गुर्रा और इटारसी के मध्य रेल लाइन की पटरियां गर्मी की वजह से फेल जाने से इस रूट का यातायात प्रभावित हुआ है। कई ट्रेनों को विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोका गया है। रेल सूत्रों के मुताबिक एक मालगाड़ी गुजरने के समय इसकी जानकारी मिली तो मालगाड़ी को वहीं रोक दिया। उसके पीछे आने वाली सभी ट्रेनों को पिछले स्टेशनों पर रोका है।

रेल सूत्रों के मुताबिक आज सुबह करीब 10:15 बजे जबलपुर से इटारसी आ रही एक मालगाड़ी के चालक ने पटरियों को देखा जो टेड़ी-मेड़ी हो गयी थीं। इसकी सूचना उच्च स्तर पर दी गई और पिछले स्टेशनों पर आ रही ट्रेनों को रोका गया है। जबलपुर डिवीजन की टीम मौके पर पहुंच रही है ताकि पटरियों पर सुधार कार्य किया जा सके। इस घटना के बाद जबलपुर-इटारसी रेल मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है, जबकि इटारसी से जबलपुर ट्रेनें चल रही हैं।

यहां रुकी हैं, ये ट्रेनें

रेलवे सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद से मालगाड़ी मौके पर ही खड़ी है जबकि 2235 भागलपुर एक्सप्रेस को गुर्रा, 01118 स्पेशल ट्रेन को सोनतलाई, 12296 संघमित्रा एक्सप्रेस को बागरातवा, 12166 रत्नागिरि एक्सप्रेस को बनखेड़ी स्टेशन पर तथा इसके पिछले स्टेशनों पर और भी अन्य ट्रेनों को रोका गया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!