शुक्रवार, जून 21, 2024

LATEST NEWS

Train Info

आज से भाई दूज तक दो समय नगरपालिका देगी पानी

इटारसी। नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipal Council President Pankaj Choure) ने दीपावली त्योहार (Diwali Festival) को देखते हुए शहर में दो समय पानी सप्लाई (Water Supply) करने का निर्णय लिया है। नपाध्यक्ष श्री चौरे ने बताया कि जलकार्य सभापति गीता देवेंद्र पटेल जी की मंशा थी कि शहर में दो बार पानी त्योहार पर दिया जाए, उन्होंने पानी सप्लाई की पूरी प्लानिंग (Planning) की और आज से ही पानी की सप्लाई प्रारंभ किया है।
जल कार्य सभापति गीता पटेल ने बताया की धोखेड़ा से आने वाला पानी जो टंकी के माध्यम से सप्लाई होता है, वह शाम को 4 बजे से 5 बजे के बीच आएगा। सभापति ने बताया की सुबह का पानी रोजाना की तरह ही आएगा। जिन स्थानों पर ट्यूबबेल (Tubebell) से पानी सप्लाई होता है वहां पर पार्षद अपने अपने हिसाब से शाम का समय तय करेंगे। यह व्यवस्था भाई दूज तक रहेगी।
विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (MLA Dr Sitasaran Sharma) के मार्गदर्शन में नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे एवं जल सभापति गीता देवेंद्र पटेल ने नगर वासियों को दीपोत्सव दीपावली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए नगर वासियों के लिए आज 22 अक्टूबर 22 धनतेरस पर्व से 27 अक्टूबर 22 भाई दूज पर्व पर जल प्रदाय व्यवस्था दोनों समय की गई है।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!