भाजपा सरकार में कोई टपरिया नहीं बचेगी, पट्टे देंगे और पक्के घर बनवाएंगे

भाजपा सरकार में कोई टपरिया नहीं बचेगी, पट्टे देंगे और पक्के घर बनवाएंगे

  • – नाला मोहल्ला के नागरिकों से बोले डॉ शर्मा, नपा जितवाई है अब प्रदेश सरकार बनने में भी मदद कीजिए

इटारसी। इस क्षेत्र का नाम भले ही नाला मोहल्ला, टपरिया मोहल्ला या फकीर मोहल्ला हो। लेकिन भाजपा सरकार (BJP Government) का यह वादा है क्षेत्र में कोई भी टपरिया या कच्चा घर नहीं रहने दिया जाएगा। हर गरीब को उसके रहने के स्थान का पट्टा दिया जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) के तहत सभी के पक्के घर बनाए जाएंगे। कांग्रेस शासन (Congress Rule) में इस क्षेत्र का नाम भले ही नाला मोहल्ला जैसे शब्दों में रखा गया हो लेकिन आप इस बात के साक्षी हैं कि जब से देश, प्रदेश और नगर पालिका में भाजपा की सरकार और जनप्रतिनिधि आए हैं। तब से लगातार इस क्षेत्र में विकास हुआ है। यहां चौड़ी सड़के बनी हैं, बड़े नाले बने हैं, गली मोहल्ले में लाइट लगी है, हर गरीब को संबल योजना में लाभ मिला है, गरीब बेटी का कन्या एवं निकाह विवाह योजना में विवाह संपन्न हुआ है। गरीबों एवं जरूरतमंदों को मुफ्त अनाज मिला है यह सब भाजपा की सरकार ने दिया है क्योंकि भाजपा सरकार सबके साथ, सबके विश्वास और सब के विकास के मंत्र पर कार्य करती है।

उक्त बातें विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma) ने नाला मोहल्ला क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 24, 25 एवं 26 की संयुक्त रूप से आयोजित जनसंपर्क सभा में क्षेत्र के नागरिकों को संबोधित करते हुए कही। नर्मदापुरम इटारसी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. शर्मा का जनसंपर्क अभियान विभिन्न क्षेत्रों में जारी है। शुक्रवार को नाला मोहल्ला क्षेत्र में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए डॉक्टर शर्मा ने प्रदेश सरकार की लाड़ली लक्ष्मी, लाडली बहन, संबल योजना, मुफ्त अनाज योजना, कोरोना कार्यकाल में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं डॉ शर्मा की टीम द्वारा की गई लोगों की मदद को याद दिलाया एवं क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह किया कि जिस प्रकार आपने नगर निकाय चुनाव में क्षेत्र के तीनों वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को चुना है। इसी प्रकार विधानसभा चुनाव में भी सभी भाजपा के पक्ष में मतदान करें एवं प्रदेश में सरकार बनने में सहयोगी बने।

अपने उद्बोधन में डॉ शर्मा ने 15 महीने की कमलनाथ (Kamal Nath) सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही कांग्रेस सत्ता में आती है, वैसे ही लाई बटोरने में लग जाती है। उन्हें आम जनता की जरूरत एवं परेशानियों से कोई मतलब नहीं रह जाता है। वह सिर्फ अपना जेब भरने में और जनहित की योजनाओं को बंद करने में लग जाती है। कांग्रेस सरकार की एक भी ऐसी योजना नहीं है जो जनता की हितकारी हो। स्वयं कांग्रेस के प्रधानमंत्री कहते थे कि जब हम एक रुपए यहां से दिल्ली (Delhi) से भेजते हैं तो सिर्फ 15 पैसे ही गरीब को मिलता है। इसका मतलब है कि उनकी सरकार के नुमाइंदे भ्रष्टाचार करके जनता का पैसा डकार जाते थे। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की सरकार में योजनाओं का पैसा सीधे हितग्राही एवं जनता के खाते में जाता है।

भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य करती है। भ्रष्टाचार के लिए भाजपा की सरकार में कोई जगह नहीं है। डॉ शर्मा ने नागरिकों से 17 नवंबर को मतदान स्वरूप आशीर्वाद देने का आग्रह किया जिससे कि आगे भी इस क्षेत्र का विकास जारी रहे। उन्होंने कहा कि हम आपको सुरक्षित, व्यवस्थित एवं विकसित मोहल्ला, वार्ड, नगर एवं प्रदेश देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर सभा का संचालन जयकिशोर चौधरी ने किया एवं मंच पर पार्षद सभापति नाजिया बेगम, कुंदन गौर, शुभम गौर, सभापति राकेश जाधव सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आम नागरिक उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!