दो सैंकड़ा निवेशकों के एक करोड़ फंसे, जनसुनवाई में दिया आवेदन

दो सैंकड़ा निवेशकों के एक करोड़ फंसे, जनसुनवाई में दिया आवेदन

इटारसी। सहारा इंडिया क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी (Sahara India Credit Cooperative Society) के निवेशकों ने विगत दो साल से उनके पैसे का भुगतान नहीं मिलने की शिकायत आज एसडीएम कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में की है। उन्होंने जनसुनवाई में आवेदन देकर कहा कि करीब 205 निवेशकों का पैसा अटका है, जिसका भुगतान नहीं किया जा रहा है।
इन निवेशकों ने बताया कि 2019 से 2021 तक कोई भुगतान नहीं किया और ऐसा करीब 1 करोड़ रुपए अटके हैं। ये निवेशक जब भी सहारा (Sahara) के दफ्तर में जाते हैं, उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है और गोलमोल करके वापस भेज दिया जाता है। उन्होंने 22 सितंबर 2019 को भी एसडीएम कार्यालय में एक आवेदन दिया था। मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, डीआईजी, कलेक्टर होशंगाबाद, एसपी और थाना प्रभारी को भी प्रतिलिपि भेजी थी जिसमें कलेक्टर आफिस से कार्यवाही का आश्वासन मिला था। लेकिन, कोई भी ठोस कदम नहीं उठाये गये।
आज जनसुनवाई में विलास ढगे, दीपक विश्वास, विनोद सैनी, रजनी मौर्य, अमर गुरबानी, तरनीत सलूजा, आरती भदौरिया, पृथ्वीपाल पटेल, अजय मंजारिया, मंगला मंजारिया, अनुराधा शर्मा, मोहसिन कुरैशी, प्रकाशचंद्र गुप्ता, कविता उपाध्याय पहुंचे और मामले में संबंधितों को नोटिस जारी करने और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW