इटारसी-रानी कमलापति के मध्य विशेष टिकट चेकिंग अभियान में 2,90,810 रुपए वसूले

इटारसी-रानी कमलापति के मध्य विशेष टिकट चेकिंग अभियान में 2,90,810 रुपए वसूले

इटारसी। वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक सौरभ कटारिया (Saurabh Kataria) के निर्देशन में आज मंडल वाणिज्य प्रबंधक पंकज कुमार दुबे (Pankaj Kumar Dubey) के नेतृत्व में रानी इटारसी-रानी कमलापति (Itarsi-Rani Kamalapati) के मध्य टिकट चेकिंग अभियान (Ticket Checking Campaign) चलाया गया। टिकट चेकिंग कर्मचारियों के सहयोग से चलाए इस टिकट चेकिंग अभियान में इटारसी स्टेशन (Itarsi Station) पर विभिन्न गाडिय़ों में की गई टिकट जांच के दौरान बिना टिकट/अनुचित टिकट यात्रियों के पकड़े गए 321 प्रकरणों से 2,69,430 रुपए रेल राजस्व प्राप्त हुआ।

इटारसी-रानी कमलापति स्टेशन के मध्य गाड़ी संख्या 12721 हैदराबाद-हजरत निजामुद्दीन दक्षिण एक्सप्रेस (Hyderabad-Hazrat Nizamuddin South Express) में की गई टिकट जांच के दौरान बिना टिकट एवं अनुचित टिकट लेकर यात्रा करने वाले 44 यात्रियों से रुपये 21,380 बतौर जुर्माना/किराया वसूल किया, साथ ही यात्रियों को उचित टिकट लेकर ही यात्रा करने की समझाईश दी गई।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने यात्रियों से अपील की है कि उचित टिकट लेकर ही यात्रा करें, प्रतीक्षा सूची ई-टिकट पर यात्रा करने की अनुमति नहीं है। इसी प्रकार प्लेटफॉर्म टिकट (Platform Ticket) भी यात्रा के लिए अनुमत नहीं है। अत: प्रतीक्षा सूची ई-टिकट अथवा प्लेटफॉर्म टिकट लेकर यात्रा न करें। अपने सामान को बुक कराएं, ताकि यात्रा के दौरान किसी प्रकार की असुविधा न हो।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!