बुधवार, जून 19, 2024

LATEST NEWS

Train Info

सलकनपुर देवी दर्शन कर लौट रहे भोपाल के एक परिवार के 6 लोगों की दुर्घटना में मौत

इटारसी। माता बीजासन के दर्शन करके भोपाल लौट रहे भोपाल के एक परिवार के 6 लोगों की सड़क एक्सीडेंट में मौत हो गई। सभी भोपाल के रहने वाले हैं। यह परिवार बच्चे का मुंडन कराने शुक्रवार को सुबह कार से देवी धाम सलकनपुर गए थे। लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने के अनुसार भोपाल के डीआईजी बंगला क्षेत्र में चौकसे नगर के रहने वाले मोहित पांडेय 3 महीने के बेटे का मुंडन कराने टवेरा से सलकनपुर आए थे। उनके पिता शारदा पांडेय और चाचा राजेंद्र पांडेय समेत परिवार के 12 लोग साथ थे। इनमें तीन बच्चे थे।

देवी दर्शन के बाद भोपाल लौटते वक्त शाम करीब 6 बजे भैरव घाटी पर कार का संतुलन बिगड़ गया। वह घाट की बाउंड्रीवॉल से टकराकर पलट गई। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। घायलों को प्राथमिक उपचार रहटी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देने के बाद घायलों को भोपाल रेफर किया गया है। भैरव घाटी पर हुए हादसे में दादा-दादी समेत परिवार के 5 लोगों समेत ड्राइवर की मौत हो गई। पोते समेत 6 लोग घायल हैं। बच्चा वेंटिलेटर पर है। उसे रेनबो हॉस्पिटल, भोपाल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के राजेंद्र पांडेय (75) का परिवार आइसक्रीम कारोबारी हैं। शुक्रवार को उनके 6 महीने के पोते व्योम का मुंडन कराने के लिए परिवार के 10 लोग टवेरा कार से सलकनपुर गए थे।

शुक्रवार शाम 6.20 बजे भैरव घाटी पर कार रेलिंग की दीवार से टकराकर पलट गई। टवेरा में पीछे बैठे बच्चे के पिता मोहित पांडेय के अनुसार ड्राइवर घाटी के मोड़ पर गाड़ी मोड़ नहीं पाया। गाड़ी सीधे रेलिंग की दीवार से टकरा गई। परिवार ने पहले नर्मदापुरम में नर्मदा दर्शन किए। रामजी बाबा की समाधि पर मुंडन कराया। सब बच्चे के तुलादान में खूब नाचे। इसके बाद देवी धाम सलकनपुर पहुंचे। मातारानी की पूजा और दर्शन किए। शाम 6.20 बजे जब सलकनपुर से भोपाल के लिए निकले तो भैरव घाटी के पास कार (एमपी 04 टीए 6799) अनियंत्रित होकर पहाड़ी की रेलिंग की दीवार से टकराकर पलट गई। राजेंद्र पांडेय, शारदा प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के बाकी लोगों को पुलिस और दूसरे लोग अस्पताल लेकर गए।

हादसे में मृतक और घायल

शारदा प्रसाद पांडेय 72, अपर्णा पांडेय 60, शारदा प्रसाद, राजेंद्र पांडेय 70, उषा पांडेय पत्नी राजेंद्र, पुष्पलता अवस्थी 85, ड्राइवर लक्ष्मी नारायण चौकसे की मौत हो गयी जबकि मोहित पांडेय 35, शिखा पांडेय 32 , व्योम 6 माह, मोनिका पांडेय 33, राजेंद्र, ज्योति वाजपेयी 40 भरत पांडेय, गायत्री पांडेय 45 घायल हैं।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!