एसएसटी दल ने 3 लाख से अधिक मूल्य की चांदी की जब्त

एसएसटी दल ने 3 लाख से अधिक मूल्य की चांदी की जब्त

नर्मदापुरम। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह एवंपुलिस अधीक्षक डॉ गुरकरन सिंह के निर्देशन में जिले में आदर्श आचरण संहिता का कड़ाई से क्रियान्वयन किया जा रहा है। निर्वाचन को प्रभावित करने वाली सामग्रियों की जांच के लिए जिले में 13 स्थैतिक निगरानी दल बनाए गए हैं जो 24 घंटे वाहनों की सघन जांच कर रहें है।
   आज रविवार को बैतूल जिले की सीमा पर बनाए गए सुखतवा धार चेक पोस्ट के एसएसटी दल द्वारा प्रभावी कार्रवाई करते हुए लगभग  3 लाख 3 हजार 558 रुपए बाजार मूल्य की 4.102 किलो चांदी जप्त की गई है। एसडीएम इटारसी नीता कोरी ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के जयपुर निवासी महेंद्र सिंह के वाहन की जांच में एसएसटी ने चांदी की सिल्ली जप्त की है। उन्होंने बताया कि संबंधित द्वारा चांदी के वैध बिल और दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर कार्रवाई करते हुए सामग्री जिला निर्वाचन कार्यालय प्रेषित की गई है।
 उक्त कार्रवाई में कार्यपालिक मजिस्ट्रेट दीपक वर्मा, सहायक उप निरीक्षक जगदीश मालवीय, पटवारी अर्जुन पांडे, कांस्टेबल संजय नर्रे, सचिव राज पथारिया ,कोटवार राम विलास , रामकृष्ण धुर्वे ने सक्रिय भूमिका निभाई है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!