इटारसी के गांधी मैदान पर होगा इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल

इटारसी के गांधी मैदान पर होगा इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल

इटारसी। हॉकी मध्यप्रदेश के तत्वावधान में जिला हॉकी संघ द्वारा जारी अंतर जिला हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगलवार को इटारसी के गांधी मैदान पर होगा। इसी के साथ अखिल भारतीय महात्मा गांधी हॉकी प्रतियोगिता का आगाज भी गांधी मैदान पर ही होगा। जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष प्रशांत जैन एवं सचिव कन्हैया गुरयानी ने बताया कि मौसम की खराबी के कारण इंटर डिस्ट्रिक्ट के सेमीफाइनल तक सभी मैच होशंगाबाद के टर्फ मैदान पर कराये गये हैं।

मौसम की अनुकूलता को देखते हुए 9 जनवरी, मंगलवार को सुबह 10 बजे प्रतियोगिता का उद्घाटन और इंटरडिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मैच दोपहर 1 बजे से होगा। उद्घाटन समारोह में आयोजन समिति के अध्यक्ष राहुल चौरे सुबह 10 बजे प्रतियोगिता का ध्वज फहराकर शुभारंभ करेंगे। उल्लेखनीय है कि लगातार बारिश के कारण गांधी मैदान खराब हो जाने से इंटर डिस्ट्रिक्ट हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल तक के सभी मैच होशंगाबाद में एस्ट्रोटर्फ मैदान पर कराये गये हैं।

होशंगाबाद के मैदान पर हॉकी प्रेमियों की कमी न सिर्फ आयोजन समिति बल्कि हॉकी टीमों को भी खली है। मंगलवार को फाइनल मैच इटारसी में हॉकी प्रेमियों की उत्सुकता को ध्यान में रखते हुए कराया जाएगा। श्री जैन एवं श्री गुरयानी ने हॉकी प्रेमियों से आग्रह किया है कि मंगलवार को हॉकी का फाइनल मैच देखने दोपहर 2 बजे से पूर्व गैलरी में अपना स्थान सुनिश्चित कर लें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!