बदमाशों ने रात ढाई बजे डोरबेल बजाकर कहा, दरवाजा खोलो हम पुलिस हैं

बदमाशों ने रात ढाई बजे डोरबेल बजाकर कहा, दरवाजा खोलो हम पुलिस हैं

  • – महिलाओं ने शोर मचाया तो भागे पांच बदमाश
  • – टीआई ने मामला संज्ञान में लेकर किया निरीक्षण

इटारसी। बीती रात न्यूयार्ड स्थित एक मकान में घुसने की कोशिश करते 5 नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। घटना बीती रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है। बदमाश घर में घुसने का प्रयास कर रहे थे, उस दौरान घर में केवल महिलाएं मौजूद थीं। शोर मचाने के बाद पांचों बदमाश मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पांचों बदमाश अपने चेहरे पर नकाब डाले हुए हैं और हाथों में चाकू लिए हैं। इसके बाद नकाबपोश चोरी डकैती या लूट की नीयत से दीवार फांदकर गैलरी में कूदते और आसपास के घरों के पहले बाहर से कुंडिया बंद करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने दरवाजा खटखटाकर कहा, हम पुलिस हैं, आपके घर में कोई है? घर में मौजूद महिलाएं समझदारी दिखाते हुए बोलीं, आप सुबह आना। इटारसी थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं दर्ज कराई है। लेकिन मामला गंभीर होने के चलते जानकारी लगते ही मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। महिला सुकुनबाई ने बताया, बदमाशों ने दरवाजे पर लगी घंटी बताई तो हमने पूछा कि कौन है? जवाब आया कि पुलिस आई है। हमने पूछा कि पुलिस है तो इतनी रात को क्यों आई? सुबह आना। फिर बाहर खड़े बदमाशों ने कहा, सुबह नहीं.. तुम्हारे घर पर कोई है। हमने कहा, कोई भी हो, हम दरवाजा लगाकर सो रहे हैं।

उन्होंने बोला दरवाजा खोल रहे हो कि हम अंदर आएं? हमने कहा ऐसे कैसे अंदर आओगे, रुक जाओ मैं बुलाती हूं अपने भाई को और फिर दरवाजा खोलती हूं। उठकर लाइट जलाई और बेटी से मामा को कॉल लगाने के लिए कहा। बाहर झांकने पर चार लोग दिखे और एक दीवार की आड़ में था। पुलिस को इसकी सूचना सुबह दी। बेटी ने कहा, पुलिस इतनी रात को क्यों आएगी? पुलिस आएगी तो सुबह दरवाजा खोलेंगे इसके बाद लाइट जलाकर खिड़की खोलने पर बदमाश भाग गए।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!