साथ में शराब पीयी, मछली खायी और झगड़ा होने पर कर दी हत्या

साथ में शराब पीयी, मछली खायी और झगड़ा होने पर कर दी हत्या

इटारसी। नेशनल हाईवे पर केसला और सुखतवा के बीच एक ट्रक के कंडक्टर ने एक ट्रक चालक के साथ दारू और मछली की पार्टी की और झगड़ा होने पर ड्रायवर को चाकू मारकर जंगल में फैंककर भाग गया। घटना मंगलवार की रात 10 से 11 बजे की बीच की बतायी जा रही है। कंडक्टर के साथ एक और साथी था। ट्रक में लोहे के सरिए भरे हैं। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार रायपुर से लोहे के सरिए लेकर ट्रक चालक रामजी पवार होशंगाबाद आ रहा था।

रास्ते में उसने अपने पुराने क्लीनर को कॉल करके साथ चलने के लिए बुलाया। उसने कहा कि यदि तुम नहीं चलो तो किसी और को ले आना, साथ में शराब भी ले आना। केसला ब्लॉक में केसला और सुखतवा के बीच तीनों ने ट्रक चालक रामजी पवार, क्लीनर शिवा बारीवा और अजय उईके ने राठौर ढाबा के पास शराब पीयी, मछली खायी और जब ड्रायवर को ज्यादा नशा हो गया तो क्लीनर ने ट्रक चलाया।

इस दौरान ड्रायवर से उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया तो क्लीनर शिवा बारीवा ने अपने पास रखा चाकू मार दिया। ट्रक चालक को मारने के बाद शिवा और अरुण ट्रक लेकर बैतूल की ओर भागे तथा करीब एक किलोमीटर दूर जाकर ट्रक चालक को चलते ट्रक से फैंक दिया। पुलिस ने शाहपुर के पास से ट्रक जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि शिवा बारीवा का मुलताई थाने में भी आपराधिक रिकार्ड है। केसला पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!