watch video : सरेराह चली लाठी, लात और घूंसे, गाजियाबाद के परिवार से मारपीट

watch video : सरेराह चली लाठी, लात और घूंसे, गाजियाबाद के परिवार से मारपीट

इटारसी। सिंधी कालोनी के पास रेलवे स्टेशन से सूरजगंज मार्ग पर अपराधों की श्रंखला में एक और शाम जुड़ गई जब कार हटाने के जरा से विवाद में कार सवार चार युवकों ने हिंगलाज बेकरी के पास बाहर से आये एक परिवार के साथ लात,घूंसों और लाठी से मारपीट की। यह परिवार गाजियाबाद से अपने रिश्तेदारों के यहां आया था।
घटना रविवार की रात की है जब सूरज गंज रोड पर हिंगलाज बेकरी के पास कार सवार 4 युवकों ने यहां दूसरी कार से आए एक परिवार के साथ जमकर मारपीट कर उपद्रव किया। बताया गया है कि गाजियाबाद की एक बैंक में कार्यरत अभिषेक मालवीय अपने परिवार के यहां आए थे।

रात में वे अपने रिश्तेदार हर्ष मनवारे एवं परिवार की महिलाओं के साथ सूरजगंज रोड पर खड़े थे, तभी यहां कार लेकर आये चार युवकों से कार हटाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद में युवकों ने परिवार के साथ मारपीट करते हुए डंडे बांस से पीटने के बाद धमकाया। पिटाई का वीडियो भी बन गया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। युवकों की गुंडागर्दी के खिलाफ मालवीय भाजपा नेताओं के साथ थाने पहुंच गए।
शहर में गुंडों की मनमानी की शिकायत के बाद चेन्नई से लौट रहे विधायक डॉ सीतासरन शर्मा भी थाने पहुंचे। शर्मा ने पुलिस अफसरों को फटकार लगाते हुए सरेराह गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की। बीजेपी मंडल अध्यक्ष जोगिंदर सिंह, मनीष ठाकुर समेत कई नेताओं ने थाने जाकर आरोपितों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की। टीआई रामस्नेह चौहान ने बताया कि वे बाहर हैं, संभवत: सभी की पहचान हो गयी है । एसआई विवेक यादव ने बताया कि आरोपी अरुण चिर्सिया, लतेश, लोकेश बडग़ूजर और राहुल बडग़ूजर के खिलाफ मामला भी दर्ज कर दो को हिरासत में लिया है, दो को गिरफ्तार करने टीम प्रयास कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!