शनिवार, जून 15, 2024

LATEST NEWS

Train Info

ठेकेदार को धमकाया, 30 प्रतिशत दो नहीं तो काम नहीं कर पाओगे

इटारसी। यहां के वेंकटेशनगर 12 बंगला क्षेत्र का निवासी एक युवा नेता क्राइम ब्रांच की हिरासत में है। उसने ग्वालियर के एक ठेकेदार को भिंड-मुरैना में बायोमाइनिंग ऑफ लीगेसी वेस्ट के नगरीय निकायों के टेण्डर न लेने की धमकी देकर स्वयं को मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़ा बताकर अपना रसूख बताने की कोशिश की थी।

परेशान होकर ठेकेदार ने क्राइम ब्रांच को शिकायत की और युवा नेता पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इटारसी स्थित निवास से पुलिस उसे लेकर चली गई। नेता भाजपा के कई कार्यक्रमों में देखा जाता रहा है। यह है मामला ग्वालियर में एक शासकीय विभाग के टेंडर उठाने वाले ठेकेदार को युवा नेता अभिमन्यु सिंह, निवासी वेंकटेश कालोनी 12 बंगला ने स्वयं को मुख्यमंत्री ऑफिस का अधिकारी बताकर धमकाया और बायोमाइनिंग ऑफ लीगेसी वेस्ट के नगरीय निकायों के टेण्डर न लेने को कहा।

उसने यह भी कहा कि यदि वह टेंडर लेता है तो भोपाल से भुगतान नहीं होने देगा। उसने फर्म एसआर मैप टेक्नोलॉजी के प्रॉपराइटर रविशंकर श्रीवास्तव को भोपाल बुलाकर धमकी दी और कहा कि अगर टेंडर लेना है तो टेंडर की राशि का 30 प्रतिशत मुझे देना पड़ेगा। धमकी मिलने पर ठेकेदार ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की। क्राइम ब्रांच थाने में मामला दर्ज कर इटारसी में उसके घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Rashtra Bharti

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

MP Tourism

error: Content is protected !!