दृष्टि बाधित ने दिखाई प्रतिभा, सुरीली आवाज बांधा समां

दृष्टि बाधित ने दिखाई प्रतिभा, सुरीली आवाज बांधा समां

नर्मदापुरम। नर्मदा कॉलेज के ऑडिटोरियम में दिव्य पुष्प विकलांग कल्याण संघ बुरहानपुर के तत्वावधान में दृष्टि बाधित बच्चों का सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें दृष्टि बाधित बालक बालिकाओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। ये तो सच है कि भगवान, अंखियों के झरोखे, नीले नीले अंबर पर चांद जब आए जैसे गीतों को अपनी सुरीली आवाज में गाकर बच्चों ने समां बांध दिया। बच्चों द्वारा डांस और मिमिक्री भी की गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष नीतू यादव, विकलांग संघ के अध्यक्ष धर्मेन्द्र भंडारी रहे। मां सरस्वती के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर व दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। 20 से ज्यादा दृष्टिबाधित बालक बालिकाओं ने गायन नृत्य और नाटक, मिमिक्री की प्रस्तुति दी। आयोजक अश्वनी पाल ने बताया दृष्टि बाधित बालक बालिकाओं का उत्साह वर्धन करने व समाज में दृष्टि-बाधित लोगों के प्रति जनता को जागरूक करने कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का विषय प्रयास द होप टुवड्र्स विजन रहा।

दृष्टि बाधित बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए यह मंच दिया गया। जिसमें बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाकर कार्यक्रम में आए लोगों का मनमोह लिया। नरेंद्र सेजकर ने अमिताभ बच्चन, एहसान कुरैशी की मिमिक्री की। प्रस्तुति देने वाले बच्चों को प्रमाण पत्र वितरित गए। एंकरिंग भी दृष्टिबाधित बच्चों ने की। कार्यक्रम में आनंद अग्रवाल, मनोज भदौरिया, आशीष चटर्जी, डीएस दांगी, प्रसाद बाबा, रेखा रतनानी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!