वक्फ बोर्ड ने कब्रिस्तान में किया पौधरोपण

वक्फ बोर्ड ने कब्रिस्तान में किया पौधरोपण

इटारसी। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी(Mahatma Gandhi) की 151 में पुण्यतिथि के अवसर पर मध्य प्रदेश वक्फ़ बोर्ड(Madhya Pradesh Waqf Board) जिला होशंगाबाद के तत्वावधान में खेड़ा स्थित कब्रिस्तान(Cemetery) में एसडीएम मदन रघुवंशी(Madan singh Raghuwanshi. SDM) सहित पत्रकार एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में पौधरोपण किया।
जिला वक्फ़ बोर्ड होशंगाबाद के अध्यक्ष मो. अतहर खान(Chairman Mo. Athar khan) के आमंत्रण पर एसडीएम मदन रघुवंशी, भाजपा नगर अध्यक्ष डॉ नीरज जैन(Dr. Neeraj jain) सहित गणमान्य नागरिकों एवं पत्रकारों की उपस्थिति में कब्रिस्तान को हरा भरा बनाने का संकल्प लेते हुए विभिन्न प्रजाति के पेड़ पौधों का रोपण किया।

इस अवसर पर एसडीएम रघुवंशी ने कहा में एकता मिसाल है। श्मशान घाट हो या कब्रिस्तान सभी की देखरेख का जिम्मा हिंदू मुस्लिम एक साथ मिलकर करते हैं। डॉ नीरज जैन ने जिला वक्फ़ बोर्ड कमेटी के अध्यक्ष अतहर खान को साधुवाद देते हुए कहा कि कब्रिस्तान को भी इटारसी के श्मशान घाट की शक्ल और सूरत में बदलना होगा। इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों ने कब्रिस्तान को सुंदर फलदार वृक्षों एवं फूल पौधों से सुरक्षित बनाने में अपना योगदान देने की बात भी कही। कब्रिस्तान के संरक्षक मो. अतहर खान ने कहा कि इटारसी के इस कब्रिस्तान को भी सही तरीके से बनाने में पूरी मेहनत की जाएगी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित समाजसेवियों, मुस्लिम धर्मावलंबियों का सहयोग निरंतर कब्रिस्तान को सुरक्षित एवं सुंदर बनाने में लिया जाएगा।

इस अवसर पर जमील अहमद, मध्य प्रदेश मुस्लिम विकास परिषद के नगर अध्यक्ष हाजी नासिर, व्यापारी प्रतिनिधि शैलेश ओसवाल, मो. सलीम मो. रफीक, मो. तारिक, मो.शाहरुख खान, मो. यूसुफ, इरशाद अहमद गुड्डू सहित नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: