फरार महिला वारंटी गिरफ्तार

आर्मी जवान की पत्नी का उड़ाया पर्स
इटारसी। जीआरपी ने मुखबिर की सूचना के बाद पिछले 5 साल से फरार लुटेरी महिला आरोपी को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर रविवार को इटारसी न्यायालय पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। जीआरपी की महिला एएसआई अनिता दास ने बताया कि पकड़ी गई महिला आरोपी 25 वर्षीय सोनिया पति राजेश नायडू नागपुर की रहने वाली है जो 5 वर्ष पूर्व ट्रेन में लूटपाट कर यहां से फरार होकर नई दिल्ली के अंबेडकर नगर में छिपकर रह रही थी। पिछले हफ्ते मुखबिर ने महिला आरोपी के दिल्ली में रहने की सूचना दी जिसके बाद जीआरपी एएसआई अनिता दास, आरक्षक अंजली राजपूत, तुलसी राम और लोकेश जाट की टीम ने दिल्ली में दबिस देकर उसे धर दबोचा। रविवार को आरोपी महिला को इटारसी न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आर्मी जवान की पत्नी का उड़ाया पर्स
नई दिल्ली से नागपुर की यात्रा कर रहे आर्मी जवान की पत्नी का अज्ञात ने जीटी एक्सप्रेस से लेडीस पर्स उड़ाकर उन्हें करीब 15 हजार रुपए नगदी तथा अन्य सामान की चपत लगा दी। घटना रविवार तड़के 5-6 बजे के आसपास भोपाल स्टेशन के आसपास की बताई गई है, इटारसी पहुंचे आर्मी जवान ने जीआरपी को वारदात की सूचना देते हुए मामले में शिकायत दर्ज कराई है।
महाराष्ट्र के नागपुर स्थित सेना में तैनात मेजर जनरल जीआर फोर्ड रविवार को ट्रेन क्रमांक 12616 अप जीटी एक्सप्रेस के कोच ए-3 की बर्थ नंबर 13 पर अपनी पत्नी जोनिता फोर्ड के साथ नई दिल्ली से नागपुर की यात्रा कर रहे थे। रविवार सुबह जब उनकी ट्रेन भोपाल से गुजरी तब उनकी नींद खुली और उनकी पत्नी ने बताया कि उनका लेडीस पर्स चोरी हो गया। आर्मी जवान के अनुसार पर्स में नगदी 14 हजार रुपए तथा दो एटीएम कार्ड, आईकार्ड, लाइसेंस सहित अन्य सामान रखा हुआ था। जिसकी कुल कीमत 15 हजार रुपए के करीब बताई गई है। मामले में इटारसी आने पर आर्मी जवान ने जीआरपी को वारदात की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने एफआईआर दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!