रेल ट्रैक पर गिरकर घायल हुए बुजुर्ग की मौत

बुजुर्ग बाराती की मौत
इटारसी।

पथरोटा पुलिस ने बागदेव पुलिया के आगे रेलवे ट्रैक पर गिरकर घायल हुए बरखेड़ी ओबेदुल्लागंज निवासी एक व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उक्त घायल को होशंगाबाद रैफर किया है, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।
पथरोटा थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर के अनुसार थाना पथरोटा की डायल 100 में सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ट्रेन से बागदेव पुलिया के आगे रेल्वे ट्रैक पर गिर गया है। सूचना पर डायल 100 ड्यूटी स्टाफ आरक्षक महेश पवार, एफआरवी ड्राइवर असलम तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल के जीवित होने की सूचना थाने में दी। तत्काल थाने से प्रधान आरक्षक भागीरथ मालवीय को इटारसी हॉस्पिटल पहुंचाया गया ताकि घायल का सही समय पर इलाज हो जाये। आरक्षक महेश के द्वारा एफआरवी चालक असलम व रेलवे के गैंगमैन की मदद से स्ट्रेचर में घायल को उठाकर करीबन डेढ़ किलोमीटर चलकर रोड तक लेकर आये। डायल 100 से इटारसी अस्पताल पहुंचाया गया।  हेड कांस्टेबल भागीरथ, आरक्षक महेश व डायल 100 चालक असलम के द्वारा तत्काल घायल धन्नालाल पिता राव, उम्र 40 वर्ष, निवासी बरखेड़ी औबेदुल्लागंज का प्राथमिक उपचार कराके इलाज़ हेतु होशंगाबाद हॉस्पिटल भेजा गया। होशंगाबाद में  इलाज के दौरान  बुजुर्ग ने  दम तोड़ दिया है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

बुजुर्ग बाराती की मौत
कालाआखर रेलवे स्टेशन के स्टार्टर सिग्नल पर अज्ञात वृद्ध की लाख की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त गांव में आये बारातियों ने अपने दादा बलवंत उर्फ बट्टन निवासी जोलीखेड़ी के रूप में की है।
बैतूल जिले के मुलताई थाना अंतर्गत ग्राम जोलीखेड़ा निवासी 74 वर्ष के बलवंत उर्फ बट्टन पिता मोजीलाल खपडिय़ा अपने नाती की बारात में ग्राम कालाआखर आया था। बारात का जनवासा रेलवे लाइन के एक तरफ और विवाह स्थल दूसरी तरफ था। बारात लगने के बाद सभी बाराती शादी के बाद जनवासा में चले गये थे। देर रात इन बारातियों के पास रेलवे स्टेशन पर किसी बुजुर्ग की लाश पड़ी होने की सूचना पहुंची तो वे मौके पर पहुंचे। परिजनों ने उसकी शिनाख्त बलवंत के रूप में की। जीआरपी ने मामले में शव का पोस्टमार्टम कराया। जांच उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। माना जा रहा है कि बलवंत रात करीब 10 बजे रेलवे लाइन पार कर रहा था, उसकी दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!