नपा ने की मुख्य मार्ग किनारे खानपान बेचने वालों को नई जगह भेजने की तैयारी

Post by: Rohit Nage

Updated on:

इटारसी। अटल पार्क (Atal Park) के पास खानपान के ठेलों से आवागमन में हो रही परेशानी को देखते हुए यहां से ठेले वालों को हटाकर चौपाटी (Chowpatty) में भेजा था, लेकिन फिर यहां ठेले लगने लगे और यातायात व्यवस्था फिर बेपटरी होने लगी। इसके अलावा गल्र्स स्कूल (Girls School) के सामने, रेलवे स्टेशन रोड (Railway Station Road) आदि पर भी ठेले लगने से आवागमन में परेशानी होने लगी है। इनका विस्थापन करने नपा ने योजना बनायी है।

शाम के वक्त यहां वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है। इसे देखते हुए नगर पालिका (Municipality) ने पिछले दिनों इन सभी चाट-पकोड़े और अन्य खानपान विक्रेताओं को नगर पालिका कार्यालय के पीछे स्थान मुहैया कराकर जाने को कहा था। कुछ लोगों ने वहां अपने ठेले आदि रख भी लिए थे, लेकिन फिर कोई वहां गया नहीं। नपा ने इनको फिर नोटिस दिया है कि वे यहां से ठेले हटाकर निर्धारित की गई जगह पर जाएं।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने नोटिस में लिखा है कि खानपान के ठेले लगाकर व्यवसाय करने वाले जो गल्र्स स्कूल सूरजगंज मेन रोड, अटल पार्क के बाजू में, स्टेशन मेन रोड पर व्यापार कर रहे हैं, उनको नगर पालिका कार्यालय के साइड से गल्र्स स्कूल के कॉर्नर से पुलिस लाइन तक रोड किनारे ठेले लगाने होंगे। निधारित स्थान पर ठेला नहीं लगाने पर आपके विरूद्ध प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगी जिसकी समस्त जाबावदारी आपकी स्वयं की होगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!