अभाविप ने लापरवाह वाहन चालन के खिलाफ दिया ज्ञापन

अभाविप ने लापरवाह वाहन चालन के खिलाफ दिया ज्ञापन

इटारसी। शासकीय महात्मा गांधी महाविद्यालय (Government Mahatma Gandhi College) की छात्राओं को टक्कर मारकर घायल करने की घटना से नाराज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) ने आज पुलिस (Police) को ज्ञापन देकर ऐसे लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि शासकीय महात्मा गांधी महाविद्यालय में छात्रायें पढ़कर बाहर निकलीं तभी एक रेत अथवा बजरी से भर ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने तेजी से वाहन निकालने के दौरान छात्राओं को टक्कर मार दी। छात्र नेताओं ने कहा कि यह इस रोड का पहला मामला नहीं है, ऐसे मामले कई बार सामने आते रहे हैं। लेकिन प्रशासन द्वारा इस पर अभी तक कोई भी संतोषजनक कार्यवाही सामने से देखने को नहीं मिली है।

प्रशासन से मांग सड़क पर दो या दो से अधिक विद्यालय, महाविद्यालय होने पर स्पीड ब्रेकर (Speed ​​Breaker) , गति सूचना बोर्ड, गति नियंत्रण बोर्ड, विद्यालय सूचना बोर्ड आदि की व्यवस्था नहीं है, अत: आपसे निवेदन है कि नियत समय में व्यवस्था करवाई जाये। सुबह 7 से शाम 7 बजे तक भारी वाहन ट्रक, ट्रैक्टर आदि का प्रवेश वर्जित किया जाए। उक्त बिंदुओं पर 5 दिन में संतोषजनक कार्यवाही नहीं की गई तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन, चक्काजाम करेगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!