मारपीट के मामले में सात साल से फरार आरोपी उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

मारपीट के मामले में सात साल से फरार आरोपी उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

इटारसी। उच्च अधिकारियों के फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के आदेश के परिपालन में सिटी पुलिस (City Police) पूरी गंभीरता से वारंटियों की गिरफ्तारी कर रही है। ऐसे ही एक करीब सात वर्ष से फरार वारंटी को उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से गिरफ्तार करके लाया गया है।

टीआई गौरव सिंह बुंदेला (TI Gaurav Singh Bundela) ने बताया कि सिटी पुलिस की एक टीम एसपी डॉ. गुरुकरन सिंह (SP Dr. Gurukaran Singh) के निर्देश एवं एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान (SDOP Mahendra Singh Chauhan) के मार्गदर्शन में फरार वारंटियों की गिरफ्तारी में लगी है। टीम का नेतृत्व स्वयं टीआई गौरव बुंदेला कर रहे हैं। टीम ने मारपीट के एक मामले में 7 वर्षों से फरार चल रहे नरेन्द्र नगर बारह बंगला (Narendra Nagar Barah Bungalow) निवासी दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने एएसआई रमाकांत यादव (Ramakant Yadav) एवं प्रधान आरक्षक हेमंत तिवारी (Hemant Tiwari) की टीम पहुंची थी। टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को उत्तरप्रदेश के कानपुर (Kanpur) से गिरफ्तार किया है। देर रात तक आरोपी को पुलिस इटारसी थाने लायेगी। जहां से उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!