कांग्रेस नेताओं ने की संग्रहालय और पार्क का नाम बदलने की निंदा

कांग्रेस नेताओं ने की संग्रहालय और पार्क का नाम बदलने की निंदा

इटारसी। पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई (Vijay Dubey Kakubhai) व मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय (Rajkumar Kelu Upadhyay) ने संयुक्त बयान में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) के नाम पर स्थित संग्रहालय का नाम बदलने पर केंद्र सरकार की निंदा की है।

दोनों नेताओं ने कहा कि संग्रहालय का नाम बदलकर भाजपा ने अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के विधानसभा क्षेत्र बुधनी (Budhni) में स्थित नेहरू पार्क ( Nehru Park) का नाम बदलकर पुत्रों कार्तिकेय और कुणाल के नाम पर किए जाने की घोर निंदा की है।

पूर्व मंत्री काकूभाई ने कहा कि भाजपा परिवारवाद से ग्रस्त है, भाजपा की सरकार की चला चली बेला में यह सब करने को मजबूर है। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय ने कहा कि भाजपा सरकारें नाम बदलकर अपनी कुंठित मानसिकता का प्रदर्शन कर रही है जिसका जवाब जनता आगामी विधानसभा, लोकसभा चुनावों में देगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!