फाइटर इटारसी और गुरुकुल नर्मदापुरम ने जीते मैच

फाइटर इटारसी और गुरुकुल नर्मदापुरम ने जीते मैच

इटारसी। रेलवे बॉयज फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता अंडर-16 में चौथे दिन का पहला मैच फाइटर क्लब इटारसी और यंग बॉयज न्यू यार्ड के मध्य खेला गया। मैच काफी रोमांचक रहा। दोनों ही टीमों ने एक दूसरे पर काफी दबाव बनाया। मैच के रेफरी संदीप चक्रवर्ती, लाइनमैन अंकुश मसीह, अक्षत तिवारी, थर्ड रेफरी डालचंद राज, राकेश मसीह थे।

मैच के हाफ टाइम तक दोनों ही टीम बराबर रहीं। मैच के सैकंड हाफ में फाइटर क्लब के कृतिक ने 57 वे मिनट में एक गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। अंत तक स्कोर 1-0 रहा। जीनियस प्लेनेट स्कूल की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यंग बॉयज न्यूयार्ड के गोल कीपर यश दीवान को दिया। मैच के मुख्य अतिथि तरुण पोपली समाजसेवी तथा क्लब के संरक्षक थे। श्री पोपली ने क्लब को उज्ज्वल खेल एवं सफल प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की एवं गरीब बच्चों के लिए 15 जोड़ी जूते प्रदान करने की घोषणा की।

दूसरा मैच गुरुकुल 11 होशंगाबाद विरुद्ध यार्ड -11 के मध्य खेला गया जिसमें गुरुकुल टीम ने 3-0 से मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया। कल प्रतियोगिता में सोहागपुर, पिपरिया, रेलवे बॉयज फुटबॉल क्लब, नेशनल फुटबॉल क्लब के मध्य मैच खेले जाएंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!