लॉज के मैनेजर के साथ फ्रॉड, ठग ने खाते में ट्रांसफर करा लिए रुपए

लॉज के मैनेजर के साथ फ्रॉड, ठग ने खाते में ट्रांसफर करा लिए रुपए

इटारसी। एक लॉज के मैनेजर के साथ फ्रॉड हुआ है। ठग ने उसके खाते से स्वयं के खाते में रुपए ट्रांसफर करा लिए। अब ठगे जाने के बाद पीडि़त ने पुलिस थाने में शिकायती आवेदन दिया है। मामला आज बुधवार का ही है। बुधवार को दोपहर करीब 1:30 बजे श्री राम लाज के मालिक मुकेश गांधी को 7489290108 नंबर से फोन आया था और उन्हें उनका परिचित बताते हुए कुछ ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने की बात की।

श्री गांधी कुछ समझ नहीं पाए तो उन्होंने अपने मैनेजर देवीलाल पठारिया को फोन दे दिया। फोन पर उस व्यक्ति ने कहा कि वह उनके अकाउंट में 45000 रुपए ट्रांसफर कर रहा है, उसे अन्य अकाउंट में भेजना है। इसके बाद एक टेक्स्ट मैसेज आया जिसमें यह लिखा था कि मैनेजर देवीलाल पठारिया के इलाहाबाद बैंक के अकाउंट में 45000 रुपए जमा हो गए हैं, पर अकाउंट में पैसा नहीं दिख रहा था।

जब मैनेजर देवीलाल पठारिया ने ठग से कहा कि पैसा नहीं आया है तो उस व्यक्ति ने कहा कि मैंने क्रेडिट कार्ड से पैसा ट्रांसफर किया है, इसीलिए नहीं दिख रहा और उसने एक फोन नंबर और कोड देकर गूगल पे से 25000 रुपए और फिर 3000 रुपए ट्रांसफर करवा लिए इसके बाद से फोन बंद हो गया। श्री गांधी और देवीलाल ने तुरंत बैंक और पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!