आटोरिक्शा चालकों की समस्याएं सुनीं, ट्रैफिक नियमों का पालन करने सख्त निर्देश

आटोरिक्शा चालकों की समस्याएं सुनीं, ट्रैफिक नियमों का पालन करने सख्त निर्देश

नर्मदापुरम। संभाग मुख्यालय की ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रहे इसके लिए वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करना अनिवार्य है। ऐसे ही कुछ नियमों का पालन कराने यातायात थाना प्रभारी ने आटो रिक्शा चालकों की बैठक लेकर प्रयास किये। पहले आटो रिक्शा चालकों की समस्याएं भी सुनीं और उनको निराकृत करने के लिए आश्वस्त भी किया।

यातायात थाना प्रभारी निरीक्षक उमा शंकर यादव ने थाना यातायात परिसर में ऑटो चालकों की बैठक ली। बैठक में ऑटो यूनियन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष बद्री प्रसाद केवट, अनिल मिश्रा, अशोक विनोदिया, चांद शाह सहित बड़ी संख्या में अन्य ऑटो चालक, उप निरीक्षक परसराम मालवीय, प्रधान आरक्षक रणधीर सिंह, लीलाधर मौर्य, खेमराज विंझाड़े, आरक्षक विजय धार्मिक, राजकुमार चौहान, देवीसिंह चौहान और स्टाफ उपस्थित रहा।

यातायात थाना प्रभारी उमाशंकर यादव ने सभी ऑटो चालकों की समस्याएं सुनी और ऑटो यूनियन से समस्याओं के निराकरण के संबंध में आपसी चर्चा कर उनके निराकरण के लिए उचित कार्यवाही करने कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान उपस्थित सभी ऑटो चालकों को यातायात के नियम समझाए और हिदायत दी गई कि बिना वैध दस्तावेजों के और नशे की हालत में ऑटो न चलाएं। वर्दी और नेमप्लेट लगाकर ही ऑटो चलाये, निर्धारित स्टैंड पर ही ऑटो खड़ा करें, क्षमता से अधिक सवारी न बैठाएं, चालक सीट पर सवारी न बैठाये, तेज गति से ऑटो न चलायें, ऑटो में कर्कश ध्वनि के हार्न, सर्च लाइट और ध्वनि प्रदूषण करने वाले यंत्र डेक आदि का उपयोग न करें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!