शहीद सैनिक संदीप उइके को सैंकड़ों नागरिकों ने दी अंतिम विदाई

शहीद सैनिक संदीप उइके को सैंकड़ों नागरिकों ने दी अंतिम विदाई

तेरी मिट्टी में मिल जावां…. बस इतनी सी है आरजू
सोहागपुर/राजेश शुक्ला। विकासखंड के पालादेवरी ग्राम के सेना के सिपाही शहीद संदीप उईके को बुधवार को सैकड़ों नागरिकों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी।
ज्ञातव्य है कि शहीद का शव झांसी से सेना के वाहन में बुधवार को सेमरी हरचंद पहुंचा था। जहां पर नागरिकों ने शहीद के अंतिम दर्शन किए। सेमरी हरचंद रामलीला मैदान से शहीद की अंतिम यात्रा पालादेवरी गांव तक ले जाई गई। जहां पर सैन्य सम्मान के साथ शहीद संदीप का अंतिम संस्कार किया। इस मौके पर सेना के अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक विजय पाल सिंह, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, जनपद अध्यक्ष जालम सिंह पटेल, नगर परिषद अध्यक्ष लता यशवंत पटेल, भाजपा नेत्री राजो मालवीय, रंजना मीना, जनपद उपाध्यक्ष राघवेंद्र रघुवंशी, राजेश शुक्ला, राघव पटेल, सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नरेंद्र शर्मा, आरएसएस के जीवन दुबे, भरत पटेल, दिनेश पटेल के साथ ही कांग्रेस नेता सतपाल पलिया, प्रदेश कांग्रेस सचिव पुष्पराज पटेल, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संतोष मालवीय रणवीर सिंह पटेल, जिला पंचायत सदस्य दौलतराम पटेल, साहब सिंह पटेल एसडीएम अखिल राठौर तहसीलदार अलका एक्का एसडीओपी मदन मोहन समर सहित सैकड़ों लोगों ने शहीद के शव पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा देश के लिए अपूरणीय क्षति बताया। Sandeep
इस मौके पर उपस्थित नागरिकों ने 2 मिनट का मौन रखा सहित संदीप उईके को श्रद्धांजलि अर्पित की वीर शहीद संदीप के साथ आए सैन्य अधिकारी मनोज कुमार ने कहा समाज में सेना के लोगों का कितना सम्मान है। आज यह इस क्षेत्र के लोगों ने दिखा दिया है। दरअसल वीर शहीद संदीप उईके की शव यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!