संबल योजना में जिले के 286 हितग्राहियों के खाते में 6 करोड़ से अधिक हस्तांतरित

संबल योजना में जिले के 286 हितग्राहियों के खाते में 6 करोड़ से अधिक हस्तांतरित

नर्मदापुरम। मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना तथा मध्यप्रदेश भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि वितरित करने के लिए रीवा जिले में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले के 286 हितग्राहियों के खाते में 6 करोड़ रुपए से अधिक की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से हस्तांतरित की। जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एनआईसी कक्ष में देखा। इस अवसर पर जिला श्रम पदाधिकारी श्रीमती ज्योति अय्यर सहित अनेक हितग्राही उपस्थित थे।

जिला मुख्यालय सहित सभी जनपदों एवं निकायों में राज्य स्तरीय कार्यक्रम के सीधा प्रसारण के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री चौहान के उद्बोधन को हितग्राहियों द्वारा देखा और सुना गया। इस दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने सांकेतिक रूप से हितग्राहियों को हितलाभ वितरित किए। नर्मदापुरम में भी विधायक डॉ सीतासरन शर्मा के मुख्य आतिथ्य में मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के तहत राशि अंतरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस दौरान जनपद अध्यक्ष भूपेंद्र चौकसे, भगवती चौरे मुख्य नगरपालिका अधिकारी नवनीत पांडे , सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!