नर्मदापुरम ने भरी हुंकार, शत प्रतिशत मतदान अब की बार

नर्मदापुरम ने भरी हुंकार, शत प्रतिशत मतदान अब की बार

  • मतदाता जागरूकता अंतर्गत निकाली गई बाइक रैली

नर्मदापुरम। विधानसभा निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह (Neeraj Kumar Singh) के निर्देशन में विभिन्न मतदाता जागरूकता संबंधी गतिविधियों का आयोजन कर मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

इसी तारतम्य में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी नर्मदापुरम निशा चौहान (Nisha Chauhan) के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता गतिविधि अंतर्गत परिवहन विभाग ने बाइक रैली का आयोजन किया। बाइक रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने सहभागिता की और मतदाता जागरूकता संबंधी नारे लगाए गए। आरटीओ निशा चौहान तथा यातायात टीआई उषा मरावी (Usha Maravi) ने रैली का नेतृत्व करते हुए रैली को मतदान के लिए विभिन्न स्लोगन जैसे – नर्मदापुरम ने भरी हुंकार, शतप्रतिशत मतदान अब की बार। जैसे स्लोगन को एनाउंस करते हुए आरटीओ कार्यालय से मीनाक्षी चौक, सतरस्ता, इंदिरा चौक, सदर बाजार, मालाखेड़ी रोड होते हुए पुन: आरटीओ कार्यालय लाकर समाप्त किया गया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में मोटर साइकिल चालकों ने बड़ चढ़कर रैली में हिस्सा लिया। आरटीओनिशा चौहान ने कहा कि मतदान करना प्रत्येक भारतवासी का अधिकार है, तथा निर्वाचन में 100 प्रतिशत मतदान करके देश के विकास और लोकतंत्र को सशक्त बनाने में योगदान देना भारत के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है, इसीलिए 17 नवंबर 2023 को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले विधानसभा निर्वाचन में प्रत्येक मध्यप्रदेश वासी अपने – अपने घरों से निकलकर मतदान अवश्य करें। कलेक्टर श्री सिंह तथा आरटीओ अधिकारी की ओर से समस्त जिले वासियों से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की गई है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!